ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाइंसाफ के लिए मुख्यमंत्री के पास जाएंगे परिजन और व्यापारी

इंसाफ के लिए मुख्यमंत्री के पास जाएंगे परिजन और व्यापारी

मंत्री, विधायक, प्रशासन व पुलिस के अफसरों ने आश्वासन दिया था कि 36 घंटे में हत्यारों की गिरफ्तारी कर ली जायेगी और इस दौरान थाने में तैनात सभी पुलिसवालों का तबादला कर दिया...

इंसाफ के लिए मुख्यमंत्री के पास जाएंगे परिजन और व्यापारी
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाSun, 29 Jul 2018 11:31 PM
ऐप पर पढ़ें

मंत्री, विधायक, प्रशासन व पुलिस के अफसरों ने आश्वासन दिया था कि 36 घंटे में हत्यारों की गिरफ्तारी कर ली जायेगी और इस दौरान थाने में तैनात सभी पुलिसवालों का तबादला कर दिया जायेगा। लेकिन एक भी मांग पूरी न होने से लोगों में बढ़ रहे रोष को देखते हुए सदर विधायक संगम लाल गुप्ता ने रविवार शाम कोहंडौर पहुंचकर व्यापारियों से बातचीत कर समझाया।

कोहंडौर बाजार स्थित रामजानकी मंदिर में स्थानीय व्यापारियों के अलावा व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष राजेन्द्र केसरवानी समेत अन्य पदाधिकारी भी शामिल हुए। सदर विधायक ने आक्रोशित व्यापारियों को समझाया कि 36 घंटे का समय बहुत कम होता है इसलिए कम से कम एक हफ्ते का समय पुलिस को दिया जाय। उन्होंने कहा कि एक हफ्ते में कार्रवाई नहीं होती है तो पीड़ित को लेकर वह खुद मुख्यमंत्री के पास जाएंगे।

रंगदारी के लिए नहीं हुई हत्या!

कोहंडौर। राम जानकी मंदिर में व्यापारियों संग बैठक के दौरान सदर विधायक संगमलाल ने कहा कि रंगदारी के लिए हत्या नहीं की गई बल्कि हत्या के पीछे कुछ और बात है। जिसका पुलिस पता लगा रही है। वहीं परिजन व रिश्तेदार भी हत्या का कारण दबी जुबान से कुछ और मान रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें