ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडापत्रकार सुलभ की पत्नी को संविदा पर नियुक्ति

पत्रकार सुलभ की पत्नी को संविदा पर नियुक्ति

शहर के स्टेशन रोड निवासी टीवी चैनल के दिवंगत पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की पत्नी रेणुका श्रीवास्तव को नवसृजित नगर पंचायत कोहंडौर में संविदा पर कार्यालय...

पत्रकार सुलभ की पत्नी को संविदा पर नियुक्ति
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाFri, 25 Jun 2021 04:31 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रतापगढ़। संवाददाता

शहर के स्टेशन रोड निवासी टीवी चैनल के दिवंगत पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की पत्नी रेणुका श्रीवास्तव को नवसृजित नगर पंचायत कोहंडौर में संविदा पर कार्यालय सहायक की नौकरी मिली है। हालांकि वह एक जुलाई को ज्वाइन करेंगी।

सुलभ श्रीवास्तव एक पखवारे पूर्व सड़क किनारे घायल अवस्था में मिले थे। जिला अस्पताल में उनकी मौत हो गई। इस मामले में नगर कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है। घटना के बाद मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी ने सुलभ श्रीवास्तव की पत्नी रेणुका श्रीवास्तव को संविदा पर नौकरी देने का आश्वासन दिया था। सदर विधायक राजकुमार पाल ने इस संबंध में जिलाधिकारी से वार्ता के बाद रेणुका श्रीवास्तव को नवसृजित नगर पंचायत कोहंडौर में कार्यालय सहायक के रूप में नियुक्ति पत्र दिलाया। कोहंडौर नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी सुशील रघुवंशी ने बताया कि रेणुका श्रीवास्तव की ज्वाइनिंग एक जुलाई को होगी। उन्होंने बताया कि इन्हें किसी फर्म के माध्यम से नहीं नियम के अनुसार कार्यालय की ओर से संविदा पर नियुक्ति दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें