ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाखेलते समय कुंए में गिरा मासूम

खेलते समय कुंए में गिरा मासूम

बच्चों के साथ खेत में नलकूप के पास खेलते समय मासूम नलकूप के कुएं में गिर गया। शोर सुनकर परिजन और गांव के लोग दौड़े तो दो लोग कुएं घुसकर खांची के सहारे उसे बाहर निकाला। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों...

खेलते समय कुंए में गिरा मासूम
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाThu, 16 Jan 2020 12:31 AM
ऐप पर पढ़ें

बच्चों के साथ खेत में नलकूप के पास खेलते समय मासूम नलकूप के कुएं में गिर गया। शोर सुनकर परिजन और गांव के लोग दौड़े तो दो लोग कुएं घुसकर खांची के सहारे उसे बाहर निकाला। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे रेफर कर दिया।

कुंडा कोतवाली क्षेत्र के महाबीर का पुरवा बानेमऊ गांव के रहने वाले किसान प्रदीप कुमार तिवारी का आठ वर्षीय बेटा सोम तिवारी केजी में पढ़ता है। बुधवार शाम करीब चार बजे घर से कुछ दूर पर स्थित खेत में सिंचाई के लिए लगाए गए नलकूप के कुंए के पास बच्चों के साथ लुका छिपी खेल रहा था। लुका छिपी में भागने के दौरान वह नलकूप के कुंए में जा गिरा। संयोग अच्छा रहा कि कुएं में पानी नहीं रहा। नलकपू के पाइप पर गिरने से गंभीर चोटे आई, चीख सुनकर बच्चे दौड़कर गांव पहुंचे और परिजनों को खबर दी।

शोर सुनकर परिजनों के साथ गांव के लोग भी दौड़े। कुएं में उतरकर रस्सी और खांची के सहारे सोम को बाहर निकाला तो उसे काफी चोटें आईं थी। घबराए परिजन उसे इलाज के लिए सीएचसी ले गए, प्राथमिक उपचार के बाद भी उसकी हालत गंभीर पर होने पर डॉक्टरो ने एसआरएन अस्पताल प्रयागराज रेफर कर दिया। घायल सोम दो भाई हैं,। सोम छोटा है शनि बड़ा है। सोम के घायल होने से मां शीला तिवारी, भाई शनि परेशान हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें