ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडापानी की टंकी में डूब गया मासूम

पानी की टंकी में डूब गया मासूम

निर्माणाधीन मकान के पास खेल रहा मासूम पानी की टंकी में डूब गया। परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। चिकित्सकों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। इससे परिजनों में कोहराम मच...

पानी की टंकी में डूब गया मासूम
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाFri, 20 Dec 2019 11:26 PM
ऐप पर पढ़ें

निर्माणाधीन मकान के पास खेल रहा मासूम पानी की टंकी में डूब गया। परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। चिकित्सकों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। इससे परिजनों में कोहराम मच गया।

अंतू थाना क्षेत्र के गोबरी निवासी बृज किशोर सरोज नया मकान बनवा रहा है। पुराने कच्चे मकान से निर्माणाधीन मकान की दूरी करीब सौ मीटर है। गुरुवार रात करीब आठ बजे बृज किशोर का बेटा आर्यन (3) खेलते हुए निर्माणाधीन मकान के पास जा पहुंचा। बताया जाता है कि मकान के पास प्लास्टिक की पानी की टंकी रखी थी। आर्यन टंकी के पास पहुंचा और खेलते समय सिर के बल गिरकर डूब गया। कुछ ही देर में उसे खोजते हुए बृज किशोर पहुंचा तो बेटे को टंकी से बाहर निकाला। बताया जाता है कि इस दौरान मासूम की सांस चल रही थीं। उसे लेकर वह जिला अस्पताल पहुंचा। वहां चिकित्सकों ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया। परिजन उसका शव लेकर घर लौट आए। शुक्रवार को दोपहर में परिजनों ने मासूम का अंतिम संस्कार कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें