ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडारिपोर्ट आने के 11वें दिन दी गई संक्रमित होने की सूचना

रिपोर्ट आने के 11वें दिन दी गई संक्रमित होने की सूचना

फतनपुर थाने में तैनात एक एसआई के कोरोना संक्रमित होने की रिपोर्ट विभाग ने 10 दिन तक दबाए रखी। 11वें दिन उन्हें संक्रमित होने की सूचना मिली तो वह अफसरों पर भडक...

रिपोर्ट आने के 11वें दिन दी गई संक्रमित होने की सूचना
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाFri, 31 Jul 2020 04:43 PM
ऐप पर पढ़ें

फतनपुर थाने में तैनात एक एसआई के कोरोना संक्रमित होने की रिपोर्ट विभाग ने 10 दिन तक दबाए रखी। 11वें दिन उन्हें संक्रमित होने की सूचना मिली तो वह अफसरों पर भडक उठे।

मूलरूप से प्रयागराज जिले के निवासी एक एसआई की तैनाती फतनपुर थाने में है। फतनपुर थाने से सम्बंधित सुवंशा पुलिस चौकी के सिपाही में संक्रमण की पुष्टि के बाद सभी सिपाहियों व एसआई की जांच कराई गई थी। 21 जुलाई को आई रिपोर्ट में थाने के एक एसआई में संक्रमण की पुष्टि की गई थी लेकिन स्वास्थ्य विभाग की ओर से संक्रमित को कोई सूचना नही दी गई। 11वें दिन शुक्रवार को संक्रमित एसआई के मोबाइल फोन पर स्वास्थ्य विभाग की ओर से संक्रमण की सूचना दी गई। इसके बाद वह आगबबूला हो उठे और उन्होंने सूचना देने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की चेतावनी दे डाली। जांच कराने के बाद एसआई निश्चिंत हो गए थे और अपने परिवार से मिलने प्रयागराज चले गए थे। इसके लिए वह स्वास्थ्य विभाग को जिम्मेदार मान रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें