ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडारंगदारी नहीं देने पर महिला कोटेदार से अभद्रता

रंगदारी नहीं देने पर महिला कोटेदार से अभद्रता

खुद को टीवी चैनल का पत्रकार बताकर दुकान पर पहुंचे युवक ने कोटेदार से रंगदारी मांगी। नहीं देने पर उसने महिला कोटेदार से अभद्रता...

रंगदारी नहीं देने पर महिला कोटेदार से अभद्रता
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाFri, 23 Jul 2021 04:50 PM
ऐप पर पढ़ें

खुद को टीवी चैनल का पत्रकार बताकर दुकान पर पहुंचे युवक ने कोटेदार से रंगदारी मांगी। नहीं देने पर उसने महिला कोटेदार से अभद्रता की। इस पर लोगों ने नाराजगी जताई तो दोनों आरोपित भाग निकले। महिला ने पुलिस को मामले की नामजद तहरीर दी है।

नवाबगंज थानाक्षेत्र के गुलरही बाग इब्राहिमपुर गांव की अनारकली पत्नी अनंत राम गांव की कोटेदार हैं। उसने शुक्रवार को पुलिस को तहरीर देकर बताया कि गुरुवार को वह राशन वितरण कर रही थी। इसी बीच आलापुर गांव का एक युवक अपने साथी के साथ पहुंचा। पूछने लगा कि कोटेदार कौन है, जब महिला ने अपना परिचय दिया तो युवक खुद को एक टीवी चैनल का पत्रकार बताते हुए बोला की आपकी बड़ी शिकायत है। आरोप है कि बातचीत के दौरान वह 5000 रुपये की मांग करने लगा। उसने कहा कि जब वह गलत नहीं है तो पैसे क्यों दे। इस पर वह अभद्रता करते हुए मारने को दौड़ा, लेकिन वहीं खड़े गांव के लोगों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कर उसे बचाया। युवक की हरकतें देख कुछ लोग मुखर हुए तो वह भाग निकले। अनारकली ने पुलिस को युवक के खिलाफ नामजद तहरीर दी। एसओ रुकुमपाल सिंह का कहना है कि तहरीर मिली है। जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें