ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाटॉप टेन बदमाशों पर कार्रवाई न हुई तो नपेंगे थानाध्यक्ष

टॉप टेन बदमाशों पर कार्रवाई न हुई तो नपेंगे थानाध्यक्ष

क्राइम मीटिंग में टॉप टेन बदमाशों व गैंगस्टर में धीमी कार्रवाई पर एसपी ने कई थानाध्यक्षों की क्लास लगाई। गिरफ्तारी में तेजी न लाने वाले थानाध्यक्षों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के संकेत भी...

टॉप टेन बदमाशों पर कार्रवाई न हुई तो नपेंगे थानाध्यक्ष
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाSun, 06 Sep 2020 04:12 PM
ऐप पर पढ़ें

क्राइम मीटिंग में टॉप टेन बदमाशों व गैंगस्टर में धीमी कार्रवाई पर एसपी ने कई थानाध्यक्षों की क्लास लगाई। गिरफ्तारी में तेजी न लाने वाले थानाध्यक्षों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के संकेत भी दिए।

एसपी अनुराग आर्य ने शनिवार रात पुलिस लाइन में जिले के दोनों एएसपी, सभी सीओ व थानाध्यक्षों के साथ मीटिंग की। उन्होंने सीसीटीएनएस, आईजीआरएस शिकायतें, लंबित विवेचनाएं, दलित व महिलाओं से जुड़े अपराध, यूपी 112 की चेकिंग, जेल से छूटे अपराधियों के सत्यापन की समीक्षा की। पहले की मीटिंग में दिए गए निर्देशों के अनुपालन में शिथिलता बर्दाश्त न करने की चेतावनी दी। गैंगस्टर के मुकदमे दर्ज करने में हीलाहवाली करने व गैंगस्टर में वांछित की गिरफ्तारी न करने वाले थानाध्यक्षों को फटकार लगाई। टॉप टेन बदमाशों की गिरफ्तारी में ढिलाई बरतने वाले पुलिसवालों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही। अवैध शराब पर कार्रवाई न करने वाले पुलिसवालों को परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहने को कहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें