ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाअनवर हॉकी सोसाइटी ने जीता हॉकी फाइनल

अनवर हॉकी सोसाइटी ने जीता हॉकी फाइनल

मेजर ध्यानचंद की जयंती गुरुवार को राष्ट्रीय खेल दिवस के रूप में मनाई गई। इस मौके पर स्टेडियम में आयोजित हॉकी मेजर ध्यानचंद की जयंती गुरुवार को राष्ट्रीय खेल दिवस के रूप में मनाई गई। इस मौके पर...

अनवर हॉकी सोसाइटी ने जीता हॉकी फाइनल
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाFri, 30 Aug 2019 12:11 AM
ऐप पर पढ़ें

मेजर ध्यानचंद की जयंती गुरुवार को राष्ट्रीय खेल दिवस के रूप में मनाई गई। इस मौके पर स्टेडियम में आयोजित हॉकी प्रतियोगिता अनवर हॉकी सोसाइटी ने जीती।

प्रतियोगिता का पहला मैच अनवर सोसाइटी रेड व स्टेडियम ट्रेनीज के बीच हुआ। इसमें अनवर सोसाइटी की टीम ने 3-2 से जीत हासिल की। दूसरे मुकाबले में डीएवी इंटर कालेज ने आनंदवन इंटर कालेज को 2-1 से हराया। तीसरा मैच तिलक इंटर कालेज व सरस्वती विद्या मंदिर के बीच हुआ। इसमें तिलक इंटर कालेज की टीम ने सरस्वती विद्या मंदिर को 3-2 से हराया। चौथे मैच में स्टेडियम ट्रेनीज ब्लू ने अनवर सोसाइटी को 4-0 से हराया। पहले सेमीफाइनल में स्टेडियम ब्लू ने डीएवी इंटर कालेज की टीम को 3-1 और दूसरे सेमीफाइनल में अनवर सोसाइटी रेड ने तिलक इंटर कालेज की टीम को 2-1 से पराजित किया।

अनवर हॉकी सोसाइटी व स्टेडियम ब्लू की टीमों में फाइनल मुकाबला हुआ। अनवर हॉकी सोसाइटी ने 2-1 से मुकाबला जीत लिया। भाजपा जिलाध्यक्ष हरिओम मिश्र ने विजेता व उपविजेता टीम के खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया। इस मौके पर एसडीएम राहुल यादव, राघवेंद्र शुक्ल, कमर आलम, जयबहादुर सिंह, विनोद कुमार यादव, सत्य नारायण आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें