DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  प्रतापगढ़ - कुंडा  ›  राम मंदिर की जमीन के मामले की सुप्रीम कोर्ट के जज से कराएं जांच
प्रतापगढ़ - कुंडा

राम मंदिर की जमीन के मामले की सुप्रीम कोर्ट के जज से कराएं जांच

हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 09:00 PM
राम मंदिर की जमीन के मामले की सुप्रीम कोर्ट के जज से कराएं जांच

श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए चंदे से खरीदी गई जमीन में हुई आर्थिक अनियमितताओं की जांच सुप्रीम कोर्ट के जज से कराए जाने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने डीएम कार्यालय में ज्ञापन दिया। गुरुवार को कांग्रेस कार्यकर्ता जिलाध्यक्ष बृजेंद्र मिश्र के नेतृत्व में कलक्ट्रेट परिसर पहुंचे। जिलाध्यक्ष ने कहा कि राम मंदिर का विषय देशवासियों की आस्था से जुड़ा है। इस प्रकरण की निष्पक्ष जांच कराए जाने की जरूरत है। इस दौरान संतोष तिवारी, वेदांत तिवारी, यमुना पाण्डेय, हुस्नआरा खान, फिरोज कुरेशी, शिवम मिश्र, पृथ्वीराज गौतम, दिलीप कमार, शिवशंकर, श्याम शंकर तिवारी, मो. दिलशाद, हरिश्चंद्र सरोज, रिजवान, रामधन यादव आदि मौजूद रहे।

सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में हो जांच : कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य प्रमोद तिवारी ने कहा कि श्रीराम जन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की ओर से जमीन के भिन्न-भिन्न बैनामे पर उठ रहे विवादों की सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में जांच कराई जानी चाहिए। गुरुवार को जारी बयान में प्रमोद ने कहा कि महंत नृत्य गोपाल दास का यह कहना कि पिछले एक साल से उन्हें ट्रस्ट के फैसले के बारे में न तो कुछ बताया जा रहा है और न ही उनकी सहमति ली जा रही है पूरी कार्यप्रणाली पर सन्देह प्रकट कर रही है। कानून के मुताबिक खरीद का इकरारनामा तहसील में रजिस्टर्ड नहीं होने से एक साथ कई सवालों का जन्म हो रहा है।

संबंधित खबरें