ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाबेल्हा के आठ थानों के 35 अपराधियों पर गैंगस्टर

बेल्हा के आठ थानों के 35 अपराधियों पर गैंगस्टर

अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में आठ थाने की पुलिस ने 35 के खिलाफ गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज किया है। अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी विद्यासागर मिश्र...

बेल्हा के आठ थानों के 35 अपराधियों पर गैंगस्टर
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाSat, 11 Nov 2023 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रतापगढ़, संवाददाता।
अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में आठ थाने की पुलिस ने 35 के खिलाफ गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज किया है। अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी विद्यासागर मिश्र ने बताया कि जेठवारा पुलिस ने मानधाता बजहा के जेल आलम, जेठवारा चमरूपुर के मो. इकराम, ऊदापुर के महफूज अहमद और सिन्धौर लीलापुर के दिलशाद व शकील के खिलाफ गैंगस्टर लगाया है।

इसी प्रकार सांगीपुर पुलिस ने कंधई रामपुर कुर्मियान के शरीफ, गौहानी सांगीपुर के विक्रम, हर्षपुर के रियाज अली, रंगौली के अंकज भारती, राजेश भारती, अखिलेश भारती उर्फ नेपाली, सुल्तानपुर बंधुआकला के अनिल यादव, लीलापुर बाबूतारा के हामिद अली पर गैंगस्टर लगाया है। कुंडा कोतवाली में रजनपुर के शहजादे हैमर, अनखोरिया के मो. मंसूर, मवई कला के ऐराज, एहतसाम उर्फ नाटे, नवाबगंज थाने में कटरा अटरामपुर के मो. नसीम, सतीनगर के मो. हसीन, करारी कौशांबी उखैया के समर सिंह पर गैंगस्टर लगाया गया है। हथिगवां में परेवा नारायणपुर के मो. अलबसर, उन्नाव कोतवाली अकरमपुर के प्रदीप कोरी, कुढ़ा के सतीश सरोज, परेवा नारायणपुर के मो. मुदस्सिर, बछरौली के मो. साबिर, कोटिला अख्तियारी के मोहित सरोज, मातादीन का पुरवा के रोहित, रामापुर के सुनील पासी, लालगंज कोतवाली में पूरबलभद्र के मंदीप उर्फ दुर्गेश द्विवेदी, ढिंगवस के अर्पित पांडेय, हरिहरपुर के दीपक सिंह उर्फ सत्यविजय और नारायणपुर सरैया के जयकृष्ण शुक्ला उर्फ गोल्डी पर गैंगस्टर लगाया गया है। नगर कोतवाली में सरोज चौराहा कांशीराम कॉलोनी के अजमल, दिलशाद और एजाज के खिलाफ गैंगस्टर लगा है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें