ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाखौफ के बीच संक्रमित का किया अंतिम संस्कार

खौफ के बीच संक्रमित का किया अंतिम संस्कार

दहशत के बीच संक्रमित मृतक का अंतिम संस्कार अफसरों ने गांव के कब्रिस्तान में कर दिया। अंतिम संस्कार में परिवार, गांव समेत कोई रिश्तेदार भी शामिल नहीं...

खौफ के बीच संक्रमित का किया अंतिम संस्कार
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाTue, 26 May 2020 01:19 AM
ऐप पर पढ़ें

दहशत के बीच संक्रमित मृतक का अंतिम संस्कार अफसरों ने गांव के कब्रिस्तान में कर दिया। अंतिम संस्कार में परिवार, गांव समेत कोई रिश्तेदार भी शामिल नहीं हुआ।

12 मई को मुंबई से परिवार के साथ आए सराय मकई गांव का अधेड़ तबीयत खराब होने के बाद इलाज कराने प्रयागराज गया था। प्रयागराज में जांच के बाद रविवार देर शाम उसमे संक्रमण की पुष्टि हुई थी। सोमवार को प्रयागराज में ही अधेड़ की मौत हो गई। इसकी सूचना पाने के बाद परिजनों ने पट्टी के एक रिश्तेदार को शव लेने प्रयागराज भेज दिया। प्रयागराज से एम्बुलेंस शव लेकर मृतक के गांव रवाना हुई तो शव लेने गया रिस्तेदार अपने घर चला गया। फिलहाल शव लेकर स्वास्थ्यकर्मी सराय मकई पहुंचे तो प्रशासन ने कब्रिस्तान में पहले से ही जेसीबी से गड्ढा खोदवा लिया था। शव लेकर एम्बुलेंस पहुंची तो वहां पहले से ही एसडीएम लालगंज बीके प्रसाद, तहसीलदार, एसओ विनोद कुमार यादव, ग्रामप्रधान अयाज अहमद, सीएचसी अधीक्षक रजनीश कुमार मौजूद थे। काफी देर इंतजार के बाद भी मृतक के परिजन व रिस्तेदार अंतिम संस्कार में नहीं पहुंचे। इसके बाद अफसरों ने शाम छह बजे शव को दफन करा दिया।

पूरे गांव में पसर गया सन्नाटा

सराय मकई के संक्रमित अधेड़ की मौत की सूचना से पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया। लोग इस कदर खौफ में हैं कि अधेड़ के अंतिम संस्कार में शामिल होने की हिम्मत नहीं जुटा सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें