DA Image
Sunday, December 5, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाविधायक के गांव में तीन दिन में चौथी मौत

विधायक के गांव में तीन दिन में चौथी मौत

हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाNewswrap
Thu, 11 Mar 2021 06:22 PM
विधायक के गांव में तीन दिन में चौथी मौत

विश्वनाथगंज विधायक के गांव में तीन दिन में चौथी मौत हो गई। इससे हड़कम्प मचा है। मौत की वजह पर इलाके में तरह-तरह की चर्चा हो रही है। पुलिस व आबकारी विभाग इसे बीमारी से मौत का मामला बता रहा है। हालांकि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया।

जेठवारा थाना क्षेत्र में विश्वनाथगंज विधायक के गांव सराय देवराय के दलऊ चौहान का पुरवा निवासी जगरूप के बड़े बेटे लालाराम (50) की सोमवार रात पेट दर्द के बाद मौत हो गई थी। इसके बाद लालाराम के छोटे भाई हुबलाल (48) की हालत बिगड़ गई। बुधवार को हुबलाल की भी मौत हो गई। सराय देवराय के जदवापुर निवासी मेहीलाल सरोज की पत्नी गुड्डी देवी (38) की भी बुधवार सुबह मौत हो गई थी। उक्त तीनों मौतों पर लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे थे कि बुधवार रात जदवापुर ईंट भट्ठे पर मजदूरी कर रहे छत्तीसगढ़ के गरियावन ढुनीपानी निवासी धनीराम के बेटे रोहित (25) की भी मौत हो गई। मौतों की वजह जानने के लिए प्रशासन की टीम सक्रिय हो गई है। रोहित के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। मौत की वजह साफ नहीं हो पाई तो विसरा प्रिजर्व कर लिया गया।

पत्नी बोली, पी रहा था शराब : रोहित की पत्नी का कहना है कि शराब पीने के बाद उसकी हालत बिगड़ी थी। पुलिस शराब से इनकार करते हुए मिर्गी की बीमारी से हालत बिगड़ने की बात कह रही है।

रोहित करीब ड़ेढ महीने पहले छत्तीसगढ़ से अपनी बहन, बहनोई व पत्नी बुटे बाई के साथ जदवापुर के ईंट भट्ठे पर काम करने आया था। बुटे बाई ने बताया कि रोहित शराब पी रहा था। रात में उल्टी होने के बाद उसे स्थानीय डॉक्टर के पास ले जाया गया। डॉक्टर ने उसकी हालत गंभीर बताई तो उसे प्रयागराज के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव लेकर लोग भट्ठे पर लौट आए और सुबह पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जेठवारा एसओ संजय पांडेय ने बताया कि रोहित को मिर्गी आती थी। बुधवार रात मिर्गी आने के बाद उसकी हालत बिगड़ने पर अस्पताल ले जाया गया। वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें