ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडालूट के चार आरोपित पुलिस की गिरफ्त में

लूट के चार आरोपित पुलिस की गिरफ्त में

जामताली बाजार में महीनेभर पहले लूटपाट करने वाले चार आरोपितों को पुलिस ने पकड़ लिया। उनके पास लूट के मोबाइल फोन व नकदी बरामद हुई...

लूट के चार आरोपित पुलिस की गिरफ्त में
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाFri, 11 Sep 2020 11:25 PM
ऐप पर पढ़ें

जामताली बाजार में महीनेभर पहले लूटपाट करने वाले चार आरोपितों को पुलिस ने पकड़ लिया। उनके पास लूट के मोबाइल फोन व नकदी बरामद हुई है।

पुलिस के मुताबिक शुक्रवार को जामताली के पास बीरापुर मार्ग पर दो बाइक से चार लोग जा रहे थे। पुलिस की जीप आता देख भागने लगे। पुलिस ने दौड़ाया तो आपस में बाइक से टकराकर गिर पड़े। रानीगंज थाना क्षेत्र के पूरे भैया निवासी संतोष कुमार, कसेरुआ निवासी शिवम् दूबे उर्फ दरोगा, नगर कोतवाली क्षेत्र के कांशीराम कालोनी जीआईसी के पास किराए के मकान में रहने वाला जमशेदपुर झारखंड का मूल निवासी धीरज पाल उर्फ लल्ले और रानीगंज थाना क्षेत्र के चंदीगोविंदपुर निवासी अभिषेक कुमार पाल उर्फ डब्लू पकड़े गए। उनके पास लूटे गए दो एंड्रायड फोन और 4490 रूपये बरामद हुआ। बदमाशों ने साथ रहने वाले राजू यादव और एक साथी का नाम बताया जो फरार है। पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने दस अगस्त की रात जामताली बाजार के सुरेश प्रसाद दुबे के घर लूट की थी। सभी आरोपित उसी में वांछित चल रहे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें