ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाकोचिंग के लिए निकले कक्षा आठ के पांच छात्र लापता

कोचिंग के लिए निकले कक्षा आठ के पांच छात्र लापता

घर से कोचिंग के लिए निकले पांच किशोर छात्र लापता हैं। एक छात्र के घर अंग्रेजी में लिखा पत्र मिला। उसमें घर छोड़कर जाने की बात कही गई...

कोचिंग के लिए निकले कक्षा आठ के पांच छात्र लापता
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाWed, 09 Oct 2019 11:36 PM
ऐप पर पढ़ें

घर से कोचिंग के लिए निकले पांच किशोर छात्र लापता हैं। एक छात्र के घर अंग्रेजी में लिखा पत्र मिला। उसमें घर छोड़कर जाने की बात कही गई है।

बाघराय थाना क्षेत्र के वंशियारा गांव के राम स्वरूप का पुत्र मंजीत सरोज, रामधन का बेटा अरुण सरोज, राजेश का पुत्र अमित कुमार, बाबूलाल यादव का बेटा निखिल कुमार और जगदीश यादव का पुत्र अंगद यादव कक्षा आठ के छात्र हैं। सभी की उम्र 14 से 15 वर्ष है। सभी गांव के पास दयालपुर में कोचिंग में पढ़ते हैं। मंगलवार दोपहर सभी एक साथ घर से कोचिंग की बात कहकर निकले। शाम तक नहीं लौटे तो परिजन परेशान हो उठे। काफी खोजबीन के बाद भी किसी का कुछ पता नहीं चला तो परिजनों ने पुलिस को खबर दी। पुलिस ने गायब छात्रों के मोबाइल फोन की लोकेशन खंगाली तो मंगलवार रात आठ बजे लोकेशन रायबरेली के बछरांवा में मिली। इसके बाद सभी का मोबाइल फोन ऑफ हो गया।

बुधवार को घर में अमित के परिजनों को एक पत्र अंग्रेजी में लिखा मिला। उसमें सभी के एक साथ घर छोड़कर जाने की बात लिखी गई है। पुलिस ने लापता अरुण सरोज के पिता रामधन की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। एसओ रवीन्द्र सिंह यादव का कहना है कि जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें