ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाराष्ट्रीय चैंपियनशिप में तलवारबाजी करेंगे बेल्हा के पांच खिलाड़ी

राष्ट्रीय चैंपियनशिप में तलवारबाजी करेंगे बेल्हा के पांच खिलाड़ी

दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में 23 से 26 दिसम्बर तक होने वाली सीनियर तलवारबाजी राष्ट्रीय चैंपियनशिप में बेल्हा के पांच खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। उक्त खिलाड़ियों का चयन रविवार को कानपुर के ग्रीन पार्क...

राष्ट्रीय चैंपियनशिप में तलवारबाजी करेंगे बेल्हा के पांच खिलाड़ी
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाMon, 25 Nov 2019 11:44 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में 23 से 26 दिसम्बर तक होने वाली सीनियर तलवारबाजी राष्ट्रीय चैंपियनशिप में बेल्हा के पांच खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। उक्त खिलाड़ियों का चयन रविवार को कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में हुई प्रतियोगित में किया गया। इनके चयन से स्टेडियम का पूरा स्टाफ व साथी खिलाड़ी गदगद हैं।

तलवारबाजी की राष्ट्रीय चैंपियनशिप के लिए कानपुर के स्टेडियम में रविवार को चयन प्रतियोगिता कराई गई थी। जिसमें बेल्हा स्टेडियम के तलवारबाजी कोच अजय सिंह के नेतृत्व में पांच खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। इसमें बालक वर्ग से कलीम ने सेवर इवेंट में द्वितीय रैकिंग हासिल की। इसके अलावा बालिका वर्ग में लवली मिश्रा ने सेवर इवेंट में प्रथम रैंक, अलका सरोज ने ईवी इवेंट में प्रथम रैंक, प्राची मिश्रा ने सेवर इवेंट में तृतीय रैंक और आस्था श्रीवास्तव ने सेवर इवेंट में चतुर्थ रैंक हासिल की। बता दें कि चयन प्रतियोगिता में 17 जनपदों से 47 बालक व 26 बालिकाओं ने हिस्सा लिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें