ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडापहले युवक को पीटा, फिर गोली मार दी

पहले युवक को पीटा, फिर गोली मार दी

युवक को पीटकर विपक्षियों ने पेट में गोली मार दी। स्थानीय लोगों की मदद से उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। वहां से प्रयागराज रेफर कर दिया गया। पुलिस घटना पर संदेह जताते हुए एक आरोपित को हिरासत में लेकर...

पहले युवक को पीटा, फिर गोली मार दी
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाWed, 19 Aug 2020 10:55 PM
ऐप पर पढ़ें

युवक को पीटकर विपक्षियों ने पेट में गोली मार दी। स्थानीय लोगों की मदद से उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। वहां से प्रयागराज रेफर कर दिया गया। पुलिस घटना पर संदेह जताते हुए एक आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

जेठवारा थाना क्षेत्र के सराय लोहंगराय निवासी नसीम के पुत्र फरदीन (22) और मिनहाज निवासी नौतरवा सिंधौर के परिवार में रंजिश चल रही है। फरदीन का आरोप है कि बुधवार अपराह्न करीब दो बजे वह बाइक से लौट रहा था। रास्ते में जेठवारा के काछा का पुरवा में ईंट भट्ठे के पास दो बाइक से आए वकील उर्फ मुण्डा पुत्र मिनहाज, उसके भाई बशीर व इरशाद और बेटे शाहरूख निवासीगण नौतरवा सिंधौर, थाना जेठवारा ने रोककर हमला कर दिया। पिटाई करने के बाद उसे गोली मार दी। आसपास के लोग दौड़े तो आरोपित भाग निकले। स्थानीय लोगों व पुलिस की मदद से फरदीन को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे प्रयागराज रेफर कर दिया गया। अस्पताल सूत्रों के मुताबिक पेट में गोली लगी है। हालांकि पुलिस मीडिया सेल के मुताबिक मारपीट में फरदीन के पैर में गोली लगी है और दूसरे पक्ष के इरशाद को भी चोटें आई हैं। दोनों पक्षों के बीच एक हफ्ते पहले भी चाट की दुकान पर विवाद हुआ था। उसके सम्बन्ध में नसीम की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज हुई थी। इरशाद को अस्पताल में भर्ती कराकर आरोपित पक्ष के मोहम्मद अंसार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें