DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जमीन के विवाद में दिनदहाड़े फायरिंग

जमीन के विवाद में दिनदहाड़े फायरिंग

जमीन के विवाद में बुधवार को दिनदहाड़े फायरिंग से अजीत नगर में हड़कम्प मच गया। पुलिस के पहुंचने तक फायरिंग करने वाले आरोपित भाग निकले। तीन के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कर पुलिस छानबीन कर रही है।

नगर कोतवाली थाना क्षेत्र के अजीत नगर में बिलाली मस्जिद के पास रहने वाले अब्दुल वाहिद का स्टेशन रोड निवासी कुछ लोगों से जमीन का विवाद है। वाहिद का आरोप है कि बुधवार दोपहर एक बाइक से तीन लोग आए और वाहिद के बेटे से जमीन को अपनी बताने लगे। विवाद होते देख वाहिद घर से बाहर निकले तो आरोप है कि बाइक से आए लोगों ने उन पर फायरिंग कर दी। घर में भागकर पिता-पुत्र ने किसी तरह अपनी जान बचाई। फायरिंग से मोहल्ले में हड़कम्प मच गया। फायरिंग की सूचना पर पुलिस पहुंची तो आरोपित भाग चुके थे। मौके से पुलिस ने पिस्टल का एक खोखा बरामद किया। शहर कोतवाल अनुपम शर्मा का कहना है कि जमीन के विवाद में एक हवाई फायर हुआ था, स्टेशन रोड निवासी गुलफाम व जीशान तथा एक अज्ञात के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

फायरिंग से दहशत में भागे :

दिनदहाड़े फायरिंग की अजीत नगर के आसपास के इलाके में आवाज सुनी गई। गोली चलने की आवाज से लोग दहशत में इधर-उधर भागने लगे। जिसको जहां रास्ता मिला, वहीं भागने लगा। भीड़भाड वाले इलाके में ऐसी घटना से लोग सहम गए। लोगों ने बताया कि कुछ दुकानों के शटर भी गिर गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:firing in land dispute at ajit nager