ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाज्वैलरी की दुकान लाखों की चोरी

ज्वैलरी की दुकान लाखों की चोरी

कोखराज कोतवाली के मूरतगंज बाजार में रविवार की रात बेखौफ चोर ज्वेलरी की दुकान का शटर तोड़ कर लाखों के आभूषण पार कर दिए। घटना की जानकारी दुकानदार को...

ज्वैलरी की दुकान लाखों की चोरी
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीTue, 05 Jan 2021 11:54 PM
ऐप पर पढ़ें

मूरतगंज। हिन्दुस्तान संवाद

कोखराज कोतवाली के मूरतगंज बाजार में रविवार की रात बेखौफ चोर ज्वेलरी की दुकान का शटर तोड़ कर लाखों के आभूषण पार कर दिए। घटना की जानकारी दुकानदार को सुबह हुई। ज्वेलरी की दुकान में चोरी की जानकारी होते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका-मुआयना कर पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

कोखराज के मूरतगंज कस्बा निवासी मनोज सोनी ने स्थानीय बाजार में ज्वेलरी शॉप खोल रखी है। रविवार की रात वह रोज की तरह दुकान बंद करके घर चला गया। आधी रात दुकान का शटर तोड़कर भीतर घुसे चोरों ने दुकान में रखे करीब डेढ़ लाख कीमत के गहने आदि पार कर दिए। सोमवार की सुबह दुकान का शटर टूटा देख स्थानीय दुकानदार सन्न रह गए। व्यापारियों ने घटना की जानकारी दुकानदार को दी तो वह भी मौके पर पहुंचा। दुकान का हाल देख मनोज सोनी सन्न रह गया। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। ज्वेलरी में लाखों की चोरी की जानकारी होते ही सीओ सिराथू पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। जांच करते हुए पुलिस ने पीड़ित से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है। उधर, ज्वेलरी शॉप में हुई चोरी की घटना से दुकानदार डर गए हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस की प्रभावी गश्त नहीं होने से चोरों के हौसले बुलंद हैं। इससे पहले भी चोरी की कई वारदातें हो चुकी हैं, पर पुलिस ने एक भी घटना का खुलासा नहीं किया। इससे स्थानीय लोगों में रोष है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें