ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडादीवानी न्यायालय के अधिवक्ता शेड में लगी आग, अफरातफरी

दीवानी न्यायालय के अधिवक्ता शेड में लगी आग, अफरातफरी

शेकड़ी धूप के बीच बुधवार दोपहर दीवानी न्यायालय परिसर में अधिवक्ता शेड पर इकट्ठा पत्त्तियों से आग की लपटें उठने लगीं। इससे परिसर में अफरातफरी मच...

दीवानी न्यायालय के अधिवक्ता शेड में लगी आग, अफरातफरी
दीवानी न्यायालय के अधिवक्ता शेड में लगी आग, अफरातफरी
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाWed, 12 Jun 2024 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रतापगढ़, संवाददाता। कड़ी धूप के बीच बुधवार दोपहर दीवानी न्यायालय परिसर में अधिवक्ता शेड पर इकट्ठा पत्त्तियों से आग की लपटें उठने लगीं। इससे परिसर में अफरातफरी मच गई। मौके पर पहुंचे फायरब्रिगेड कर्मियों ने अधिवक्ताओं के सहयोग से आग पर काबू पाया। कलक्ट्रेट से सटे दीवानी न्यायालय परिसर के शेड दोपहर में अधिवक्ता बैठे थे तभी ऊपर से आग की लपटें उठने लगीं। शेड के ऊपर पड़ी सूखी पत्तियों से आग तेजी से आगे बढ़ने से परिसर में अफरातफरी मच गई। कोर्ट में मौजूद अधिवक्ता और कर्मचारी भी बाहर आ गए। सूचना पर फायरब्रिगेड कर्मी पहुंचे तो आग पर काबू पाया जा सका। आग शेड के ऊपर से गई केबल की शार्ट सर्किट से लगी थी।
नहीं चलाया जा सका अग्निशमन उपकरण

दीवानी न्यायालय परिसर में लगाए गए अग्निशमन उपकरण बुधवार को आग लगने पर नहीं चलाए जा सके। उसे चलाने के लिए प्रशिक्षण लेने वाले कर्मचारी आगे नहीं आ सके। वहीं, अग्निशनमन अधिकारी अतुल तिवारी ने बताया कि सभी उपकरण क्रियाशील थे। उन्होंने उपकरण चलाया तो आग बुझाने में मदद मिली। आग लगने पर उसे चलाने वाला कोई मौजूद नहीं था।

.

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।