ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाएडीओ पंचायत और सफाई कर्मियों के विवाद में कूदा महासंघ

एडीओ पंचायत और सफाई कर्मियों के विवाद में कूदा महासंघ

प्रतापगढ़। विकास खंड मंगरौरा में चल रहे एडीओ पंचायत और सफाईकर्मियों के विवाद में राज्य कर्मचारी महासंघ के पदाधिकारी भी कूद पड़े...

एडीओ पंचायत और सफाई कर्मियों के विवाद में कूदा महासंघ
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाMon, 04 Dec 2023 04:45 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रतापगढ़। विकास खंड मंगरौरा में चल रहे एडीओ पंचायत और सफाईकर्मियों के विवाद में राज्य कर्मचारी महासंघ के पदाधिकारी भी कूद पड़े हैं। ऐसे में विवाद थमने के बजाय अब तूल पकड़ता नजर आ रहा है। सोमवार को महासंघ के पदाधिकारियों ने डीपीआरओ से मुलाकात कर मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है।
सोमवार को राज्य कर्मचारी महासंघ जिलाध्यक्ष वकील अहमद के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने डीपीआरओ आलोक सिन्हा से मुलाकात कर ज्ञापन दिया। ज्ञापन में कहा गया है कि विकास खंड मंगरौरा के एडीओ पंचायत अनिल सरोज की ओर से सफाईकर्मियों का मनमाने तरीके से तबादला तानाशाही का द्योतक है। जैसे ही कोई सफाई कर्मचारी एडीओ पंचायत के कार्रवाई का विरोध करता है, उसका तबादला कर दिया जाता है। यह सरासर गलत और तबादला नीति के विरुद्ध है। महासंघ के पदाधिकारियों ने डीपीआरओ से मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की और चेतावनी दी कि यदि प्रकरण को गंभीरता से नहीं लिया गया तो महासंघ एडीओ पंचायत के खिलाफ आंदोलन करेगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें