ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडापरिवार ने दी सामूहिक आत्महत्या की चेतावनी

परिवार ने दी सामूहिक आत्महत्या की चेतावनी

छेड़खानी से परेशान हो फांसी लगाकर खुदकुशी करने वाली युवती के परिजनों ने राज्यपाल, मुख्यमंत्री, डीजीपी, मानवाधिकार आयोग, डीएम व एसपी को गुरुवार को प्रार्थनापत्र भेजकर कार्रवाई की मांग की है। कार्रवाई न...

परिवार ने दी सामूहिक आत्महत्या की चेतावनी
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाFri, 16 Nov 2018 12:02 AM
ऐप पर पढ़ें

छेड़खानी से परेशान हो फांसी लगाकर खुदकुशी करने वाली युवती के परिजनों ने राज्यपाल, मुख्यमंत्री, डीजीपी, मानवाधिकार आयोग, डीएम व एसपी को गुरुवार को प्रार्थनापत्र भेजकर कार्रवाई की मांग की है। कार्रवाई न होने पर एक सप्ताह बाद पूरे परिवार ने आत्महत्या की चेतावनी दी है।

अंतू के बरिया समुद्र निवासी सुधा त्रिपाठी का कहना है कि रविवार शाम उनकी बेटी महिमा (19) से ग्राम प्रधान राजेश सिंह समेत पांच लोगों ने छेड़खानी की और पहले की गई छेड़खानी में दर्ज मुकदमे में गवाही से मुकरने का दबाव बनाया। इससे परेशान होकर महिमा ने फांसी लगा ली। पुलिस ने पांचों आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर लिया लेकिन सुधा का आरोप है कि आरोपित खुलेआम घूमकर पूरे परिवार को धमकी दे रहे हैं। पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने की बजाय उन्हें बचा रही है। उच्चाधिकारियों से लेकर मुख्यमंत्री तक भेजे पत्र में मांग की है कि मुकदमे की विवेचना अंतू थाने से हटाकर किसी निष्पक्ष एजेंसी से कराई जाय। मुकदमे से पुलिस ने छेड़खानी की धारा हटा दी है, छेड़खानी की धारा बढ़ाकर विवेचना की जाय। चेतावनी दी है कि यदि एक सप्ताह में उक्त मांगें पूरी न हुईं तो पूरा परिवार आत्महत्या करने पर मजबूर हो जायेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें