ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडासड़क हादसे में चिकित्सक की मौत पर जताया शोक

सड़क हादसे में चिकित्सक की मौत पर जताया शोक

सीएचसी बाबा बेलखरनाथ में तैनात रहे मेडिकल अफसर डॉ. संदीप गुप्ता की सड़क दुर्घटना में मौत होने की जानकारी होने पर अस्पताल के डॉक्टरों व...

सड़क हादसे में चिकित्सक की मौत पर जताया शोक
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाTue, 27 Jul 2021 04:50 AM
ऐप पर पढ़ें

रखहा। हिन्दुस्तान संवाद

सीएचसी बाबा बेलखरनाथ में तैनात रहे मेडिकल अफसर डॉ. संदीप गुप्ता की सड़क दुर्घटना में मौत होने की जानकारी होने पर अस्पताल के डॉक्टरों व स्वास्थ्यकर्मियों ने शोक जताया।

सीएचसी लालगंज में तैनात डा़ संदीप गुप्ता रविवार प्रतापगढ़ से सुल्तानपुर स्थित अपने पैतृक गांव दोस्तपुर गए थे। वहां रविवार को बाइक से घर से कुछ दूर पर चार पहिया वाहन की टक्कर लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए थे। परिजन उन्हें लखनऊ ले गए। वहां सोमवार सुबह चिकित्सक डॉ. संदीप गुप्ता की सांस थम गई। उनके निधन पर सोमवार को सीएचसी बाबा बेलखरनाथ में शोक सभा आयोजित कर दिवंगत आत्मा के लिए दो मिनट का मौन रखकर ईश्वर से आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई। इस दौरान अधीक्षक डॉक्टर आरिफ हुसैन, बीपीएम लोकेश श्रीवास्तव, यादवेंद्र सिंह, धीरज सिंह, दिलीप गुप्ता, संजय पटेल आदि मौजूद रहे। दीवानगंज बाजार में प्रदेश युवा मंत्री भारतीय तैलिक साहू राठौर महासभा उत्तर प्रदेश के विजय गुप्ता की अध्यक्षता में हुई शोक सभा हुई। डॉ संदीप गुप्ता के आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें