ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाअपेक्षित गेहूं खरीद न होने पर मांगा स्पष्टीकरण

अपेक्षित गेहूं खरीद न होने पर मांगा स्पष्टीकरण

निर्धारित लक्ष्य के मुताबिक क्रय केन्द्रों पर गेहूं खरीद नहीं होने पर जिला गेहूं खरीद अधिकारी शत्रोहन वैश्य ने नाराजगी जाहिर करते हुए सम्बंधित अफसरों ने तीन दिन में स्पष्टीकरण मांगा है। खरीद में...

अपेक्षित गेहूं खरीद न होने पर मांगा स्पष्टीकरण
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाFri, 22 May 2020 04:17 PM
ऐप पर पढ़ें

निर्धारित लक्ष्य के मुताबिक क्रय केन्द्रों पर गेहूं खरीद नहीं होने पर जिला गेहूं खरीद अधिकारी शत्रोहन वैश्य ने नाराजगी जाहिर करते हुए सम्बंधित अफसरों ने तीन दिन में स्पष्टीकरण मांगा है। खरीद में अपेक्षित सुधार लाने का निर्देश दिया है।

शासन से निर्धारित लक्ष्य के मुताबिक जिले के क्रय केन्द्र पर गेहूं की खरीद नहीं हो रही है। इसके लिए सम्बंधित अफसरों को लापरवाह मानते हुए खाद्य आयुक्त की ओर से डीएम को पत्र भेजा गया है। इसके बाद अब जिला गेहूं खरीद अधिकारी भी इस पर सख्त हो गए हैं। उन्होंने शुक्रवार को अब तक की गई खरीद की समीक्षा करने के बाद सहायक आयुक्त एवं सहायक निबंधक सहकारिता, जिला प्रबंधक पीसीएफ, जिला प्रबंधक कर्मचारी कल्याण निगम व आसपुर विकास खंड के नोडल सहायक विकास अधिकारी सहकारिता से तीन दिन में स्पष्टीकरण मांगा है। उन्होंने कहा है कि किसानों का गेहूं खरीदना शासन की प्राथमिकता में है। ऐसे में इसे गंभीरता से लेते हुए अपेक्षित सुधार करें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें