DA Image
24 सितम्बर, 2020|11:41|IST

अगली स्टोरी

व्यापारी के निधन से हर कोई मर्माहत

व्यापारी के निधन से हर कोई मर्माहत

चिलबिला के व्यवसाय रामलीला समिति के पूर्व अध्यक्ष की कोरोना से मौत को लेकर हर कोई मर्माहत दिखा। सोमवार को उनके घर संवेदना व्यक्त करने वालों का तांता लगा रहा।

चिलबिला के व्यवसाई की गिनती जिले के बड़े समाजसेवी में होती थी। वह रामलीला कमेटी के पूर्व अध्यक्ष के साथ ही श्री कृष्ण बालिका इंटर कॉलेज चिलबिला के संरक्षक भी थे। कोरोना की चपेट में आने से रविवार शाम लखनऊ में उनकी मौत हो गई। इसकी जानकारी होते ही जिले में शोक की लहर दौड़ गई। हालांकि उनका शव उनके पैतृक निवास चिलबिला नहीं आ सका लेकिन सोमवार को उनके घर संवेदना व्यक्त करने वालों का तांता लगा रहा। श्री कृष्ण बालिका इंटर कॉलेज चिलबिला के शिक्षकों ने एक शोक सभा आयोजित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस दौरान प्रधानाध्यापक प्रमोद मिश्र, भोलानाथ, मुकुट विहारी, प्रदीप यादव, अंकुर श्रीवास्तव, दीपा शर्मा, ज्योति सिंह, राजेश यादव आदि मौजूद रहे।

व्यापारी नेता उमा प्रकाश अग्रहरि ने भी निधन पर शोक जताया है। भाजपा नेता संतोष मिश्र, पूर्व सभासद संतोष दुबे, पूर्व सपा जिलाध्यक्ष सियाराम यादव ने भी शोक व्यक्त करते हुए कहा कि व्यापारी के निधन से जो स्थान रिक्त हुआ है उसकी भरपाई नहीं हो सकेगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Everyone 39 s heartbroken with the trader 39 s death