ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाबदमाशों को देख ट्रक छोड़ गंगा में कूद गया ड्राइवर, चली गई जान

बदमाशों को देख ट्रक छोड़ गंगा में कूद गया ड्राइवर, चली गई जान

ट्रक पर मवेशी लादकर जा रहे ड्राइवर को बोलेरो सवार बदमाशों ने रास्ते में रोका तो डर के मारे ड्राइवर नदी में कूद गया। पुलिसवाले उसे नदी से निकालकर अस्पताल ले गए लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो...

बदमाशों को देख ट्रक छोड़ गंगा में कूद गया ड्राइवर, चली गई जान
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाSun, 24 Mar 2019 10:35 PM
ऐप पर पढ़ें

ट्रक पर मवेशी लादकर जा रहे ड्राइवर को बोलेरो सवार बदमाशों ने रास्ते में रोका तो डर के मारे ड्राइवर नदी में कूद गया। पुलिसवाले उसे नदी से निकालकर अस्पताल ले गए लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मानधाता थाना क्षेत्र के पिताईपुर निवासी मो. सफदर के पांच बेटों में दूसरे नम्बर का मेराज अहमद (27) ट्रक ड्राइवर था। वह रामपुर बजहा निवासी मुनीर अहमद का ट्रक चलाता था। मुनीर का बेटा शहबाज ट्रक पर उसके साथ खलासी का काम कर रहा था। शनिवार रात ट्रक पर मिर्जापुर से मवेशी लादकर दोनों उन्नाव जा रहे थे। रात करीब सवा 12 बजे ट्रक मिर्जापुर के चुनार थाना क्षेत्र में मिड़िया गांव के पास पहुंचा तो बोलेरो पर सवार कुछ बदमाश उसका ट्रक रोकने का प्रयास करने लगे। बोलेरो ट्रक के आगे आकर रुक गई तो मेराज ने घबराकर गंगा में छलांग लगा दी और शहबाज ट्रक से उतरकर भाग निकला। कुछ देर बाद पुलिस आई और मेराज को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया लेकिन इलाज शुरू होने के कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई। शहबाज ने फोन से सूचना दी तो मेराज के घर सब घबरा उठे। ग्राम प्रधान सहित कई ग्रामीण रात में ही मिर्जापुर के लिए रवाना हो गए। मेराज के घर ग्रामीणों ने मौत की बात न बताकर सिर्फ इतना बताया है कि मेराज सड़क हादसे में घायल हो गया है। मेराज अपने पीछे तीन बेटियां छोड़ गया है। उसकी पत्नी परवीन का रो-रोकर बुरा हाल है। सबसे छोटी बेटी इकरा अभी सिर्फ पांच महीने की है। ऐसे में मेराज की मौत की सूचना उसके घर देने का साहस कोई नहीं जुटा पा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें