ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाडबल मर्डर: दूसरे जनपदों से खाली हाथ लौटी टीम

डबल मर्डर: दूसरे जनपदों से खाली हाथ लौटी टीम

पिता-पुत्र के मुख्य हत्यारोपितों को पुलिस की पांच टीमें पांच दिन में नहीं खोज सकीं। दूसरे जनपदों में गई टीमों को भी मायूसी हाथ लगी...

डबल मर्डर: दूसरे जनपदों से खाली हाथ लौटी टीम
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाFri, 06 Nov 2020 05:16 PM
ऐप पर पढ़ें

पिता-पुत्र के मुख्य हत्यारोपितों को पुलिस की पांच टीमें पांच दिन में नहीं खोज सकीं। दूसरे जनपदों में गई टीमों को भी मायूसी हाथ लगी है। मुख्य आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने से पीड़ित परिवार सहमा है। उसमें गुस्सा भी है।

हथिगवां के बलीपुर निवासी राजेन्द्र सिंह व उनके जवान बेटे अभय सिंह की सोमवार शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। दोनों मुख्य आरोपित भाई घटना के बाद से फरार हैं। पुलिस ने छह लोगों पर रिपोर्ट दर्ज करने के बाद आरोपितों के माता, पिता, पत्नी व एक मजदूर को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। एएसपी दिनेश चन्द्र द्विवेदी ने मुख्य आरोपितों की धरपकड़ के लिए स्वाट टीम समेत पांच पुलिस टीमें लगाईं। आरोपितों व उनके परिजनों एवं रिश्तेदारों के मोबाइल फोन सर्विलांस पर लगाकर टीम सर्च कर रही है। उसके बावजूद पुलिस पांच दिन बाद भी दोनों मुख्य आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। इससे पीड़ित परिवार भयभीत और आक्रोशित है। आरोपितों के रिश्तेदारों के घर तलाश में आसपास के कई दूसरे जनपदों में गई पुलिस टीम को भी निराश होकर लौटना पड़ा। एसओ उदय त्रिपाठी का कहना है कि पुलिस आरोपितों की धरपकड़ को पूरा प्रयास कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें