ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाप्राथमिकता में प्रतापगढ़ का विकास : बृजेश पाठक

प्राथमिकता में प्रतापगढ़ का विकास : बृजेश पाठक

प्रतापगढ़ की कानून व्यवस्था व विकास पर सीधे सरकार की नजर है। भाजपा की केन्द्र व प्रदेश सरकार इस जिले को प्राथमिकता पर रखकर कार्य कर रही है। यही वजह है कि यहां हो रहे उपचुनाव को भी पार्टी हल्के में नही...

प्राथमिकता में प्रतापगढ़ का विकास : बृजेश पाठक
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाSat, 19 Oct 2019 12:20 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रतापगढ़ की कानून व्यवस्था व विकास पर सीधे सरकार की नजर है। भाजपा की केन्द्र व प्रदेश सरकार इस जिले को प्राथमिकता पर रखकर कार्य कर रही है। यही वजह है कि यहां हो रहे उपचुनाव को भी पार्टी हल्के में नही ले रही है। यह बातें शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत में प्रदेश के कानून मंत्री बृजेश पाठक ने कही।

कानून मंत्री शुक्रवार को सदर विधानसभा उपचुनाव के अपना दल-भाजपा गठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में समर्थन मांगने आए थे। उन्होंने मीराभवन चौराहा स्थित कॉम्पलेक्स में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पहली बार प्रदेश के गरीब शासन की लाभकारी योजनाओं से लाभान्वित हुए हैं। शहर समेत पूरे प्रदेश की खराब सड़कों के बारे में पूछने पर कहा कि मुख्यमंत्री इस पर सख्त हैं। उन्होने समीक्षा के बाद रिपेर्ट तलब की है। सम्बंधित ठेकदारों पर शीघ्र कार्रवाई करने के बाद खराब सड़कें दुरुस्त कराई जाएंगी। रोजगार देने में मामले पर उन्होंने कहा कि हम हुनरमंद शिक्षा दे रहे हैं जिससे लोग रोजगार पा सकेंगे। इस दौरान शिवप्रकाश मिश्र सेनानी, दिनेश शर्मा आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें