ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाविवाहिता को मारकर बाग में फेंकी लाश

विवाहिता को मारकर बाग में फेंकी लाश

गांव की बस्ती से करीब चार सौ मीटर दूर बाग में शनिवार सुबह एक विवाहिता का रक्तरंजित शव मिलने से सनसनी फैल गई। कुछ ही देर में कई गांव के लोगों के साथ...

विवाहिता को मारकर बाग में फेंकी लाश
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाSat, 04 Dec 2021 05:41 PM
ऐप पर पढ़ें

सांगीपुर। गांव की बस्ती से करीब चार सौ मीटर दूर बाग में शनिवार सुबह एक विवाहिता का रक्तरंजित शव मिलने से सनसनी फैल गई। कुछ ही देर में कई गांव के लोगों के साथ ही पुलिस भी पहुंची। काफी प्रयास के बाद भी मृतका की पहचान नहीं हो सकी। घटना सांगीपुर के उसरा पट्टी गांव की बाग की है।

घुइसरनाथ धाम-पहाड़पुर सड़क से एक किमी कच्चे रास्ते पर स्थित उसरा पट्टी गांव में सन्नाटे में बाग है। शनिवार सुबह करीब नौ बजे गांव के लोग बाग की ओर गए तो वहां विवाहिता का रक्तरंजित शव पड़ा दिखा। कुछ ही दूरी पर एक बैग, दाएं हाथ का दस्ताना, चाकू के दो टुकड़े और एक मोबाइल पड़ा था। कुछ ही देर में भीड़ लग गई। सांगीपुर एसओ जितेंद्र सिंह भी पहुंचे।

पुलिस ने शव देखा तो वह करीब 25 वर्षीय महिला थी। महिला ने आर्टीफिशियल हार, बिछिया सहित अन्य जेवर पहनकर पूरा मेकअप किया था। मांग में सिंदूर भी लगा था। काफी प्रयास के बाद भी उसकी शिनाख्त नहीं हुई तो पुलिस ने नायब तहसीलदार कैलाश नाथ यादव की मौजूदगी में शव का पंचनामा किया और शव पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। मृतका के शरीर पर चाकू के सात जख्म दिखे। हालांकि शिनाख्त न होने के कारण पोस्टमार्टम 72 घंटे के लिए रोक दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें