DA Image
प्रतापगढ़ - कुंडा

युवक का नहर में उतराता मिला शव

हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाPublished By: Newswrap
Sun, 19 Sep 2021 03:40 AM
युवक का नहर में उतराता मिला शव

कुंडा। चार दिन पहले बोलेरो सवार लोगों के साथ घर से निकले युवक का शव शनिवार को नहर में उतराता मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। परिजनों ने हत्या का शक जताया है।

हथिगवां थानाक्षेत्र के सुनियावां गांव के बगल से गुजरी शारदा सहायक जलशाखा प्रयागराज की नहर में शनिवार को सुबह युवक का शव उतराया मिला। घंटों बाद मृतक की पहचान बाघराय थानाक्षेत्र के पूरे दिघटन कोर्रही गांव निवासी रमाशंकर उर्फ कन्हैया सरोज (35) पुत्र मनीराम सरोज के रूप में हुई। युवक की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। उन्होंने बताया कि 15 सितम्बर की रात करीब 8.30 बजे रमाशंकर घर में खाना खा रहा था। इसी बीच बोलेरो से आए कुछ लोगों ने उसे फोन कर बुलाया तो वह खाना छोड़कर पत्नी सपना देवी से यह कहकर घर से निकला की कुछ दोस्तों के साथ घूमने जा रहा है। बोलेरो सवार रमाशंकर को कहां ले गए, किसी को पता नहीं। बेटे के नहीं लौटने पर परेशान परिजन पहले उसकी खोजबीन की। कहीं सुराग नहीं लगने पर बाघराय पुलिस को मामले की तहरीर दी।

शनिवार को नहर में मिले शव की पहचान करने को परिजन पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंच गए। सपना देवी ने युवक का शव देख अपने पति के रूप में पहचान की। सीमा ने आरोप लगाया कि उसके पति की हत्या कर शव नहर में फेंका गया है। रमाशंकर को फोन कर बुलाने वाले बोलेरो सवार कौन थे? उसे क्यों घर से बुलाकर ले गए? उसकी मौत कैसे हुई, शव नहर में कैसे पहुंचा? आदि सवाल परिजनों से लेकर पुलिस को भी कचोट रहे हैं। एसओ दूधनाथ सिंह यादव का कहना है कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। युवक को उसके घर से बाघराय इलाके से उठाया गया है, इसलिए रिपोर्ट बाघराय में लिखकर कार्रवाई करना वहां के एसओ की जिम्मेदारी है।

संबंधित खबरें