ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडादिनदहाड़े दबंगों ने फौजी और उसकी पत्नी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, लूटपाट की

दिनदहाड़े दबंगों ने फौजी और उसकी पत्नी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, लूटपाट की

मकान पर कब्जा करने पहुंचे दबंगों ने फौजी व उसकी पत्नी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। घर में घुसकर गृहस्थी का सामान तोड़ डाला। नकदी लूट ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती...

दिनदहाड़े दबंगों ने फौजी और उसकी पत्नी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, लूटपाट की
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाMon, 22 Jan 2018 11:09 PM
ऐप पर पढ़ें

मकान पर कब्जा करने पहुंचे दबंगों ने फौजी व उसकी पत्नी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। घर में घुसकर गृहस्थी का सामान तोड़ डाला। नकदी लूट ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

नगर कोतवाली इलाके के रंजीतपुर निवासी आलोक त्रिपाठी मुंबई के नासिक कैंट में सेना के जवान हैं। 10 दिन पहले आलोक अपनी पत्नी प्रतिमा के साथ छुट्टी पर घर आए। पड़ोस व परिवार के ही कुछ लोगों से उनका जमीन का विवाद चल रहा है। रविवार रात आरोपितों ने आलोक से मारपीट शुरू कर दी तो प्रतिमा ने 100 नंबर पर सूचना दी। मौके पर यूपी 100 के सिपाही पहुंचे तो आरोपितों ने दो हवाई फायर कर दिया। सिपाहियों ने आरोपितों को दौड़ाया तो वे भाग निकले। सोमवार दोपहर आलोक चिलबिला से बाइक से घर पहुंचे तो आरोपित लगभग पचास लोगों के साथ उनके दरवाजे पर पहुंचकर उसे व पत्नी को डंडे से दौड़ा-दौड़ाकर पीटना शुरू कर दिया। पीड़ितों ने शोर मचाया तो आरोपितों हवाई फायरिंग शुरू कर दी। गृहस्थी का सामान व खिड़की का शीशा तोड़ डाला। पर्स में मौजूद पचास हजार रुपये, जेवर सहित लाखों रुपये का सामान लूटकर भाग निकले। सूचना पर यूपी 100 के सिपाही पहुंचे तो सभी आरोपित फरार हो चुके थे। आलोक व प्रतिमा का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

.............................

लापरवाही का आरोप

आलोक ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि शनिवार रात की घटना में अगर पुलिस ने कोई कार्रवाई की होती तो दोबारा मारपीट व फायरिंग नहीं होती। फिलहाल कोतवाली पुलिस तहरीर लेकर आरोपितों की तलाश कर रही है।

.......................

इनका कहना है

आलोक का उसके परिवार के लोगों से जमीन का विवाद चल रहा है। सिपाहियों के सामने फायरिंग की बात गलत है। जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

बलराम सिंह, प्रभारी कोतवाल

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें