ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाकूरियर कंपनी के डिलेवरी मैन हमला, लूटा

कूरियर कंपनी के डिलेवरी मैन हमला, लूटा

बाइक सवार चार लोगों ने कूरियर कंपनी के डिलेवरी मैन पर लोहे की रॉड से हमला कर लूट लिया। उसका बैग और पार्सल लेकर भाग निकले। बैग में करीब डेढ़ लाख का माल बताया गया है। यूपी 100 पुलिस ने उसे सीएचसी...

कूरियर कंपनी के डिलेवरी मैन हमला, लूटा
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाMon, 05 Nov 2018 09:11 PM
ऐप पर पढ़ें

बाइक सवार चार लोगों ने कूरियर कंपनी के डिलेवरी मैन पर लोहे की रॉड से हमला कर लूट लिया। उसका बैग और पार्सल लेकर भाग निकले। बैग में करीब डेढ़ लाख का माल बताया गया है। यूपी 100 पुलिस ने उसे सीएचसी पहुंचाई। बाद में हालत गंभीर होने पर प्रयागराज ले जाया गया।

एक कूरियर कंपनी की कुंडा शाखा में हथिगवां थाना क्षेत्र के बढ़इया परेवा नारायणपुर गांव निवासी उमेश चन्द पाण्डेय डिलेवरी मैन है। सोमवार को वह कूरियर से आए भदरी क्षेत्र के एक युवक के पास मोबाइल देने जा रहा था। उसकी कीमत 25990 रुपये थी। इसके अलावा उसके बैग में करीब डेढ़ लाख के अन्य सामान थे। शीतलपुर के पास दो बाइक से चार युवक पहुंचे और उमेश पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। जब वह लहूलुहान होकर सड़क पर गिर पड़ा तो वह लोग मोबाइल पार्सल का पैकेट और उसका बैग लेकर भाग निकले। यूपी 100 घायल को सीएचसी लाकर भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद भी उसकी हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने स्परूपरानी अस्पताल प्रयागराज रेफर कर दिया। मौके पर पहुंचे कम्पनी के मैनेजर आशीष कुमार तिवारी निवासी राजापुर महेशगंज ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी अधिकारियों को दी और पुलिस को मामले की तहरीर दी। दरोगा वीरेन्द्र तिवारी आरोपी के गांव पहुंचे तो वह घर पर नहीं मिला।

इनका कहना है-

कूरियर कंपनी के डिलीवरी मैन पर हुए हमले की तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है। रिपोर्ट के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

एके मिश्रा, इंस्पेक्टर कुंडा ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें