ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडापुलिसवालों पर कोरोना का कहर फिर भी लापरवाही

पुलिसवालों पर कोरोना का कहर फिर भी लापरवाही

जिले में पुलिसवालों पर कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। फिर भी ड्यूटी के दौरान कई पुलिसवाले लापरवाही बरत रहे हैं। इससे संक्रमण का खतरा और बढ़ गया...

पुलिसवालों पर कोरोना का कहर फिर भी लापरवाही
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाWed, 19 Aug 2020 04:12 AM
ऐप पर पढ़ें

जिले में पुलिसवालों पर कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। फिर भी ड्यूटी के दौरान कई पुलिसवाले लापरवाही बरत रहे हैं। इससे संक्रमण का खतरा और बढ़ गया है।

जिले में थानों से लेकर पुलिस ऑफिस और पुलिस लाइन तक कोरोना के शिकार पुलिसवालों की संख्या बढ़ती जा रही है। कोरोना संक्रमण से स्वाट टीम प्रभारी इंस्पेक्टर अजय सिंह की मौत हो गई। फिर भी पुलिसवाले ड्यूटी के दौरान सावधानी नहीं बरत रहे हैं। चेकिंग के दौरान कई पुलिसवाले मास्क नहीं लगा रहे हैं। कुछ पुलिसवालों के मास्क गले मे लटकते रहते हैं तो कुछ के ठुड्डी पर लगे रहते हैं। भंगवा चुंगी और कपूर चौराहे पर बिना मास्क लगाए चालान काट रहे दो पुलिसवालों का चालान सीओ सिटी को करना पड़ा फिर भी लापरवाही कम नहीं हो रही है। चेकिंग के दौरान पुलिसवाले खुले हाथ से वाहनों के पेपर चेक कर रहे हैं। दो वाहनों की चेकिंग के बीच अपने हाथ को सेनिटाइज भी नहीं कर रहे हैं। जिस हाथ से पेपर चेक करते हैं उसी हाथ से दाढ़ी व मूछ भी खुजलाने लगते हैं। तरह-तरह के लोगों की चेकिंग करते हैं लेकिन सेनिटाइजर का इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं। यही नहीं एक-दूसरे का मोबाइल फोन भी बिना हिचक इस्तेमाल कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें