ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाकांग्रेसियों ने न्यायिक जांच की मांग की

कांग्रेसियों ने न्यायिक जांच की मांग की

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी और विधायक आराधना मिश्रा मोना सहित अन्य कांग्रेसियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने के विरोध में कांग्रेस...

कांग्रेसियों ने न्यायिक जांच की मांग की
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाSun, 26 Sep 2021 05:51 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रतापगढ़। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी और विधायक आराधना मिश्रा मोना सहित अन्य कांग्रेसियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने के विरोध में कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने डीएम व एसपी को ज्ञापन सौंपा। प्रतिनिधिमंडल ने मुकदमा वापस करने के साथ ही इसकी न्यायिक जांच की मांग की।

रविवार को कांग्रेस जिलाध्यक्ष डॉ. लालजी त्रिपाठी के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल पार्टी कार्यालय पर पहुंचा। यहां पर बैठक करने के बाद सभी डीएम आवास पहुंचे। पहले डीएम डॉ. नितिन बंसल और इसके बाद प्रभारी एसपी एलआर कुमार को ज्ञापन सौंपा। इसमें कांग्रेसियों ने कहा है कि सांसद की मनगढ़त सूचना पर पुलिस ने पांच से छह एफआईआर दर्ज कर ली है जबकि कांग्रेस की तरफ से घायल लोगों की तहरीर लेने के बाद भी मुकदमा नहीं दर्ज किया गया। ज्ञापन देकर कांग्रेसियों ने पार्टी कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी व उत्पीड़न रोकने, तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने के साथ प्रकरण की न्यायिक जांच कराने की मांग की है। इस दौरान डॉ. नीरज त्रिपाठी, डॉ. प्रशांत देव शुक्ल, कपिल द्विवेदी, महेंद्र शुक्ल, इरफान अली, सूर्य प्रकाश शुक्ल, नूर आलम, वेदांत तिवारी, प्रेमशंकर द्विवेदी, विश्वास सिंह आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें