ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडानागरिकता संशोधन कानून से किसी का नहीं मरेगा हक: रवि किशन

नागरिकता संशोधन कानून से किसी का नहीं मरेगा हक: रवि किशन

गोरखपुर के सांसद व भोजपुरी सिने स्टार रवि किशन का मानना है कि नागरिकता संशोधन काननू किसी समुदाय विशेष के खिलाफ नहीं है। इस बिल का मकसद सभी को बराबर का दर्जा देना है। किसी के अधिकारों का हनन तो कतई...

नागरिकता संशोधन कानून से किसी का नहीं मरेगा हक: रवि किशन
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाSun, 15 Dec 2019 11:37 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर के सांसद व भोजपुरी सिने स्टार रवि किशन का मानना है कि नागरिकता संशोधन काननू किसी समुदाय विशेष के खिलाफ नहीं है। इस बिल का मकसद सभी को बराबर का दर्जा देना है। किसी के अधिकारों का हनन तो कतई नहीं होगा। किसी को कतई भयभीत होने की कोई जरूरत नहीं है। इस कानून की गलत व्याख्या कर मुद्दा विहीन कांग्रेस देश का माहौल बिगाड़ना चाहती है। विकास व तरक्की पंसद जनता इस दफा भी कांग्रेस को मुंह के बल गिराएगी।

एक स्कूल के वार्षिकोत्सव में प्रतापगढ़ आए रवि किशन ने हिन्दुस्तान से बातचीत में कहा कि मोदी-योगी हर दिल में बसते हैं। कई साल तक जात-पात की सियासत झेल चुके लोग अब सिर्फ विकास की बात करना चाहते हैं। उनकी उम्मीदें पीएम मोदी पर टिकी हैं। दूसरे कार्यकाल के शुरू होते ही तीन तलाक, धारा 370 को खत्म किया गया। मोदी के विदेश दौरों पर सवाल पर सांसद ने कहा कि खुद कभी कुछ नहीं करने वाले ही ऐसी स्तरहीन बातें कर रहे हैं। दुनिया का हर देश भारत के साथ आज बेहतर रिश्ते बनाने को आतुर है। मोदी का क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है। आने वाले समय में भारत की नई तस्वीर दुनिया देखेगी।

हार की बौखलाहट में राहुल करते हैं बयानबाजी : झारखंड में चुनावी सभा के दौरान रेप इन इंडिया बोलने पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी को रवि किशन ने कटघरे में लिया। कहा कि एक के बाद एक हार से राहुल गांधी बौखला गए हैं। इसी वजह से मेक इन इंडिया की जगह रेप इन इंडिया जैसे बयान दे रहे हैं। वह पहले भी अपने बयानों के कारण किरकिरी करा चुके हैं। गोरखपुर सांसद ने झारखंड में दोबारा भाजपा सरकर पूर्ण बहुमत से बनने का दावा किया।

शूटिंग के लिहाज से प्रतापगढ़ बेहतर : पहली बार प्रतापगढ़ आए भोजपुरी स्टार ने कहा कि यह शहर पुरानी यादों से भरा पड़ा है। राजा-महाराजाओं का प्रतापगढ़ फिल्मी शूटिंग के हिसाब से भी परिपूर्ण है।भरोसा दिया कि वह यहां अधिक से अधिक फिल्मों की शूटिंग कराने का प्रयास करेंगे। यहां ऐतिहासिक के साथ-साथ धार्मिक जगहों की भरमार है, जो फिल्मों के लिए बेहतर बात है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें