ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडा...गोशाला की छांव में, जन्मा मेरा मसीहा

...गोशाला की छांव में, जन्मा मेरा मसीहा

प्रभु यीशु मसीह का जन्मोत्सव जिले में मंगलवार को धूमधाम से मनाया गया। पूरे शहर में आधा दर्जन से अधिक स्थानों पर तरह-तरह के आयोजन किए गए। फुल गोस्पल चर्च की ओर से शहर में जुलूस निकाला गया। इसमें संगीत...

...गोशाला की छांव में, जन्मा मेरा मसीहा
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाTue, 25 Dec 2018 11:33 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रभु यीशु मसीह का जन्मोत्सव जिले में मंगलवार को धूमधाम से मनाया गया। पूरे शहर में आधा दर्जन से अधिक स्थानों पर तरह-तरह के आयोजन किए गए। फुल गोस्पल चर्च की ओर से शहर में जुलूस निकाला गया। इसमें संगीत टोली ने ‘बेतलहन के गांव में, गोशाला के छांव में जन्मा मेरा मसीहा जैसे गीत गए।

मंगलवार को क्रिसमस पर्व के लिए अम्बेडकर चौराहा समेत आधा दर्जन स्थानों पर अलग-अलग तरह के कार्यक्रम हुए। शहर के तीनों प्रमुख चर्च होली रोजरी कैथलिक, एंगलिकन व फुल गोस्पल क्रिसमस पर्व पर खास तरीके से सजाए गए थे। फुल गोस्पल चर्च की ओर से मंगलवार दोपहर पादरी सुनील सिंह के नेतृत्व में जुलूस निकाला गया। इसमें वाहनों पर सजाई गई आकर्षक झाकियां देखने के लिए शहर में भीड़ उमड़ पड़ी। जुलूस में चल रहे पादरी प्रभु यीशु मसीह का संदेश देने के साथ ही शहरवासियों को क्रिसमस की बधाई दे रहे थे। धर्म गुरुओं के वेष में सजे बच्चे सर्वधर्म समभाव का संदेश दे रहे थे। वह सभी को मानव एकता और शांति का भी संदेश दे रहे थे। बैनरों पर मजहब नहीं सिखाता, आपस में बैर रखना, के साथ ही मसीहा के संदेश लिखे थे। जुलूस अम्बेडकर चौराहा, जिला चिकित्सालय, चौक घंटाघर, बाबागंज, भंगवा चुंगी, बलीपुर होते हुए फुल गोस्पल चर्च लौटा। वहां सभी ने एक-दूसरे को केक खिलाया और क्रिसमस की बधाई दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें