ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाइंस्पेक्टर की हत्या का राज खोलने आई सीबीआई

इंस्पेक्टर की हत्या का राज खोलने आई सीबीआई

पूर्व शहर कोतवाल अनिल कुमार की हत्या के मामले में सीबीआई की टीम ने बुधवार को प्रतापगढ़ आकर पूछताछ की। घटनास्थल का फिर निरीक्षण कर नक्शा...

इंस्पेक्टर की हत्या का राज खोलने आई सीबीआई
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाWed, 26 Jun 2019 11:23 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व शहर कोतवाल अनिल कुमार की हत्या के मामले में सीबीआई की टीम ने बुधवार को प्रतापगढ़ आकर पूछताछ की। घटनास्थल का फिर निरीक्षण कर नक्शा बनाया।

19 नवम्बर 2015 की रात पूर्व शहर कोतवाल अनिल कुमार की वैष्णवी होटल के नीचे गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। शराब के नशे में झगड़ा कर रहे जीशान और राजू सोनी उर्फ बोचा को हत्या में गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया था। अनिल की पत्नी आरती ने हाईकोर्ट में सीबीआई जांच की गुहार लगाते हुए साजिश के तहत पति की हत्या का आरोप लगाया। हाईकोर्ट के आदेश पर सीबीआई टीम मामले की जांच कर रही है। तीन बार पहले भी सीबीआई की टीम प्रतापगढ़ आकर अभिलेख कलेक्शन, घटनास्थल निरीक्षण व घटना से जुड़े लोगों से पूछताछ कर चुकी है। बुधवार को सीबीआई की टीम दो गाड़ियों से लखनऊ से फिर आई और जिला पंचायत गेस्ट हाउस में रुकी। हत्या के समय घटनास्थल पर मौजूद रहे कई लोगों को गेस्ट हाउस बुलाकर टीम ने पूछताछ की। इसके बाद सीबीआई टीम वैष्णवी होटल की जगह पर अब चल रहे प्राइवेट अस्पताल पहुंची। होटल के पुराने कर्मचारियों व मैनेजर अमित सिंह से काफी देर तक सीबीआई टीम ने बातचीत कर जानकारी ली। फिर हत्यारोपित बोचा के घर जाकर पूछताछ की और अन्य संदिग्ध आरोपितों के बारे में कई लोगों को बुलाकर पूछताछ की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें