ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाप्रयागराज-अयोध्या हाईवे पर ट्रकों का कब्जा

प्रयागराज-अयोध्या हाईवे पर ट्रकों का कब्जा

प्रयागराज-अयोध्या हाईवे को ट्रक चालकों व गैराज मालिकों ने सोनांवा से गोंड़े तक पार्किंग बना दिया है। दोनों तरफ ट्रक खड़े होने से हाईवे संकरा होकर कई जगह वनवे में बदल जाता है। इससे दिन में कई बार...

प्रयागराज-अयोध्या हाईवे पर ट्रकों का कब्जा
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाMon, 10 Jun 2019 11:58 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज-अयोध्या हाईवे को ट्रक चालकों व गैराज मालिकों ने सोनांवा से गोंड़े तक पार्किंग बना दिया है। दोनों तरफ ट्रक खड़े होने से हाईवे संकरा होकर कई जगह वनवे में बदल जाता है। इससे दिन में कई बार यातायात जाम का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन न तो जिला पुलिस इन्हें हटा रही है न यातायात पुलिस।

चिलबिला से सटे सोनांवा से गोंड़े तक हाईवे पर दोनों ओर लाइन लगाकर ट्रक खड़े रहते हैं। हमेशा खड़े रहने वाले ट्रक की कतार देख कई लोगों ने बिना जगह के गैराज खोल दिए हैं। जगह न होने की वजह से ट्रक हाईवे पर ही रिपेयर किए जा रहे हैं। इस दौरान हाईवे व उसकी पटरी पर गिरे मोबिल व ग्रीज आदि की फिसलन से राहगीरों को दिक्कत होती है। स्थानीय लोगों के गेट के सामने ट्रक खड़ा कर चालक गायब हो जाते हैं। इससे लोगों को अपने घर से अपने वाहन निकालने में परेशानी होती है।

नो इंट्री का बोर्ड हटा, ट्रक नहीं

प्रतापगढ़। सोनांवा के स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत डीएम, एसपी व विधायक से लेकर मुख्यमंत्री तक से की। इन शिकायतों के चलते प्रशासन ने नो इंट्री के बोर्ड को सोनांवा के बाहर पॉलिटेक्निक के पास लगा दिया। इसके बाद भी ट्रक नो इंट्री में घुसकर सोनांवा में खड़े रहते हैं।

वसूली तक सिमटी पुलिस

प्रतापगढ़। नो इंट्री में हाईवे घेरकर खड़े ट्रक के खिलाफ पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती। चर्चा है कि स्थायी रूप से ट्रक खड़ा करने वालों से पुलिसवाले हर महीने एक हजार रुपये वसूलते हैं। हालांकि वसूली की पुष्टि करने को कोई तैयार नहीं।

खबर संजीव पाण्डेय

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें