ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाकारोबारी पर आठ लाख रुपये हड़पने का आरोप

कारोबारी पर आठ लाख रुपये हड़पने का आरोप

फर्रुखाबाद के रहने वाले आलू व्यापारी मो. सारिक ने मंडी समिति महुली के कारोबारी इरफान पर आलू के आठ लाख रुपए हड़पने का आरोप लगाते हुए डीएम से शिकायत की...

कारोबारी पर आठ लाख रुपये हड़पने का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाTue, 26 Oct 2021 11:31 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रतापगढ़। फर्रुखाबाद के रहने वाले आलू व्यापारी मो. सारिक ने मंडी समिति महुली के कारोबारी इरफान पर आलू के आठ लाख रुपए हड़पने का आरोप लगाते हुए डीएम से शिकायत की है।

फर्रुखाबाद निवासी मो. सारिक के मुताबिक मंडी का कारोबारी इरफान उसके साथ तीन वर्ष से आलू का कारोबार कर रहा है। आलू लेने के बाद वह एक महीने में भुगतान कर देता था। आठ महीने पहले इरफान ने 12 लाख रुपये का आलू मंगवाया और एक महीने में भुगतान का आश्वासन दिया। तीन माह बीतने के बाद भी भुगतान नहीं मिलने पर उसने फोन कर इरफान से रकम मांगी तो उसने फोन रिसीव करना बंद कर दिया। ऐसे में वह प्रतापगढ़ आ गया और इरफान से मिलकर पैसे मांगे, जिस पर इरफान लगातार टरका रहा है लेकिन पैसे नहीं दे रहा है। सोमवार को इरफान ने सारिक को फोन कर फर्रुखाबाद लौट जाने व पैसा भूल जाने की धमकी। इसके बाद सारिक ने मंगलवार को इसकी शिकायत मंडी सचिव व डीएम से की है। डीएम ने मामले की जांच कराने व कार्रवाई का आश्वासन दिया है। कारोबारी इरफान ने पैसे बकाया होने की बात स्वीकार की लेकिन धमकी देने जैसी बात से इनकार किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें