bolaro crased bike two injured - बोलेरो की टक्कर से मां-बेटा घायल DA Image
20 नबम्बर, 2019|4:43|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बोलेरो की टक्कर से मां-बेटा घायल

बोलेरो की टक्कर से मां-बेटा घायल

1 / 2बाइक सवार मां-बेटे बेकाबू बोलेरो की टक्कर से बुरी तरह घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया। वहां से गंभीर हालत में दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया...

बोलेरो की टक्कर से मां-बेटा घायल

2 / 2बाइक सवार मां-बेटे बेकाबू बोलेरो की टक्कर से बुरी तरह घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया। वहां से गंभीर हालत में दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया...

PreviousNext

बाइक सवार मां-बेटे बेकाबू बोलेरो की टक्कर से बुरी तरह घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया। वहां से गंभीर हालत में दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

फतनपुर के बेहदौल कला निवासी बृजेश शुक्ल की पत्नी ऊषा देवी (48) बेटे सूरज (26) के साथ गुरुवार को बाइक से प्रतापगढ़ जा रही थी। लखनऊ-वाराणसी राजमार्ग स्थित चिरकुट्टी चौराहे पर प्रतापगढ़ की ओर से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो का टायर फट गया। इससे बेकाबू हुई बोलेरो ने बाइक में टक्कर मार दी।

बाइक से गिरी महिला

पट्टी। भाटी खुर्द निवासी सत्यनारायण की पत्नी जेली (50) गुरुवार को अपने मायके रायपुर (दुबे का पुरवा) गई थी। शाम करीब सात बजे वह अपने पोते दीपक के साथ बाइक से घर लौट रही थी। इस दौरान पट्टी-ढकवा रोड पर कल्लू नगर चौराहे के पास चक्कर आने की वजह से वह चलती बाइक से नीचे गिरकर घायल हो गई। उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bolaro crased bike two injured