ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडादिल्ली हिंसा में मारा गया बेल्हा का युवक, शव घर पहुंचा

दिल्ली हिंसा में मारा गया बेल्हा का युवक, शव घर पहुंचा

तीन दिन पूर्व दिल्ली में हुई हिंसा में पट्टी का युवक मार दिया गया। उसका शव शुक्रवार को घर लाया गया तो परिजनों में कोहराम मच गया। हिंसा में युवक का भतीजा भी बुरी तरह जख्मी है, जो कि दिल्ली में एक निजी...

दिल्ली हिंसा में मारा गया बेल्हा का युवक, शव घर पहुंचा
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाSat, 29 Feb 2020 12:16 AM
ऐप पर पढ़ें

तीन दिन पूर्व दिल्ली में हुई हिंसा में पट्टी का युवक मार दिया गया। उसका शव शुक्रवार को घर लाया गया तो परिजनों में कोहराम मच गया। हिंसा में युवक का भतीजा भी बुरी तरह जख्मी हुआ है।

पट्टी के बरहूपुर का अच्छेलाल (40) रोजी-रोटी के सिलसिले में दिल्ली के पटेल नगर में रहता था। वह वहां प्राइवेट नौकरी करता था। मंगलवार रात दिल्ली में भड़की हिंसा के दौरान अच्छेलाल और उसका भतीजा कमलेश गंभीर रूप से घायल हो गए थे। हिंसा थमने पर उन्हें एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने अच्छेलाल को मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम के बाद शुक्रवार को अच्छेलाल का शव उसके गांव बरहूपुर लाया गया तो परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों की मानें तो हिंसा के दौरान आगजनी में सिलेंडर फटने से अच्छेलाल के साथ ही बिल्डिंग में रह रहे आधा दर्जन से अधिक लोगों की मौत हो गई थी। परिजनों ने प्रयागराज ले जाकर शव का अंतिम संस्कार कर दिया। देरशाम तक मृतक के घर शोक संवेदना जताने के लिए आसपास के ग्रामीणों व रिश्तेदारों का आना-जाना लगा रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें