ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाबेल्हा की बहू शिल्पा का कमाल, बनीं जज

बेल्हा की बहू शिल्पा का कमाल, बनीं जज

प्रतापगढ़ में बिहार की पीसीएस-जे परीक्षा में बेल्हा की बहू को भी कामयाबी मिली है। गुरुवार को उसे बधाई देने वालों का तांता लगा रहा।कंधई थाना क्षेत्र के दिलीपपुर निवासी अधिवक्ता नवल किशोर मिश्र के...

बेल्हा की बहू शिल्पा का कमाल, बनीं जज
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाThu, 02 Nov 2017 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रतापगढ़ में बिहार की पीसीएस-जे परीक्षा में बेल्हा की बहू को भी कामयाबी मिली है। गुरुवार को उसे बधाई देने वालों का तांता लगा रहा।

कंधई थाना क्षेत्र के दिलीपपुर निवासी अधिवक्ता नवल किशोर मिश्र के पुत्र प्रशांत पॉवरग्रिड कोलकाता में विधिक सलाहकार हैं। इसी साल मई में प्रशांत की शादी झारखंड के रांची निवासी भुवनेश्वर तिवारी की बेटी शिल्पा से हुई। बुधवार को बिहार पीसीएस-जे परीक्षा का परिणाम जानने के बाद शिल्पा और उसके मायके व ससुरालवालों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। शिल्पा ने सामान्य श्रेणी में 75वीं रैंक हासिल की है।

‘हिन्दुस्तान से बातचीत में शिल्पा ने बताया कि दसवीं से ही उन्होंने जज बनने का लक्ष्य बनाया था। लगातार मेहनत करने से उन्हें यह मुकाम मिला। उन्होंने अपनी इस उपलब्धि पर भगवान और अपने माता-पिता के साथ पति व ससुरालवालों के प्रति आभार जताया। उन्होंने युवाओं को प्रेरित करते हुए कहा कि मेहनत करने से बेहतर परिणाम अवश्य मिलता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें