ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाकोचिंग में हुए विवाद की खुन्नस में दो छात्रों को पीटा

कोचिंग में हुए विवाद की खुन्नस में दो छात्रों को पीटा

एक दिन पहले कोचिंग में हुए विवाद की खुन्नस में युवकों ने दो छात्रों को घेरकर पीटा। अपहरण की सूचना पर पुलिस हलाकान हुई। मौके पर मिले पीटे गए छात्र को थाने लाकर पूछताछ की। दूसरे पक्ष के इन्तजार में...

कोचिंग में हुए विवाद की खुन्नस में दो छात्रों को पीटा
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाWed, 25 Sep 2019 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

एक दिन पहले कोचिंग में हुए विवाद की खुन्नस में युवकों ने दो छात्रों को घेरकर पीटा। अपहरण की सूचना पर पुलिस हलाकान हुई। मौके पर मिले पीटे गए छात्र को थाने लाकर पूछताछ की। दूसरे पक्ष के इन्तजार में घंटो बिठाए रखने के बाद तहरीर लेकर जाने दिया।

हथिगवां के बेती निवासी अमित यादव और शुभम यादव कक्षा 12 के छात्र हैं। दोनों कुंडा स्थित कोचिंग में पढ़ने जाते हैं। मंगलवार को कोचिंग क्लास में किसी बात पर दूसरे छात्रों से विवाद हो गया था। उसी खुन्नस में लड़के बुधवार को कुंडा रेलवे फाटक पर घेराबंदी कर बैठे थे। जैसे ही अमित और शुभम उधर से निकले, उन लोगों ने रोककर पीटना शुरू कर दिया। मारपीट और खींचातानी पर किसी ने छात्रों के अपहरण की खबर यूपी-100 को दी। पुलिस पहुंची तो खबर करने वाले और मारपीट करने वाले भाग गए। मौके पर अमित यादव मिला तो पुलिस उसे थाने ले जाकर पूछताछ करने लगी। अमित ने तहरीर दी तो दूसरे पक्ष के इन्तजार में उसे घंटो थाने में बिठाए रखा। बाद में तहरीर लेकर उसे जाने दिया गया। थाना प्रभारी डीपी सिंह का कहना है कि स्कूली छात्रों में आपस में कहासुनी हुई थी। अपहरण की खबर देने वाले को खोजते रहे लेकिन वह मोबाइल फोन बंद कर लापता हो गया। मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें