ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाबीडीसी सदस्य के हत्यारोपितों की गिरफ्तारी के लिए धरना

बीडीसी सदस्य के हत्यारोपितों की गिरफ्तारी के लिए धरना

बीडीसी सदस्य की हत्या के आरोपितों की गिरफ्तारी व पीड़ित परिवार को सहायता की मांग करते हुए ग्रामीणों ने एसपी ऑफिस में धरना दिया। डीएम व एसपी को ज्ञापन देकर जल्द कार्रवाई की मांग...

बीडीसी सदस्य के हत्यारोपितों की गिरफ्तारी के लिए धरना
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाFri, 16 Nov 2018 10:34 PM
ऐप पर पढ़ें

बीडीसी सदस्य की हत्या के आरोपितों की गिरफ्तारी व पीड़ित परिवार को सहायता की मांग करते हुए ग्रामीणों ने एसपी ऑफिस में धरना दिया। डीएम व एसपी को ज्ञापन देकर जल्द कार्रवाई की मांग की।

नगर कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहनगंज बाजार निवासी बीडीसी सदस्य गनेशीलाल गुप्ता को जमीन के विवाद में तीन नवम्बर को पुलिस के सामने पीटा गया। इलाज के दौरान उसी रात उनकी मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि पुलिस मुकदमा दर्ज करने के बाद भी आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर रही है। परिवर्तन समाज पार्टी के बैनर तले शुक्रवार सुबह बड़ी संख्या में ग्रामीण कचहरी पहुंचे और डीएम व एसपी कार्यालय में ज्ञापन देकर न्याय की मांग की। इसके बाद एसपी ऑफिस में धरने पर बैठ गए। ज्ञापन में पांच मांगे शामिल की गई हैं। हत्यारोपितों की जल्द गिरफ्तारी हो। पीड़ित परिवार को सुरक्षा मुहैया कराई जाए। परिवार के एक सदस्य को नौकरी दी जाए। कम से कम 25 लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी जाय। विवादित जमीन व आरोपितों के घर की कुर्की की जाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें