ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडारामलीला मैदान तक देखे गए थे हत्या के बाद भाग रहे बदमाश

रामलीला मैदान तक देखे गए थे हत्या के बाद भाग रहे बदमाश

किराना दुकान में लूटपाट और नाई को गोली मारकर बदमाश भुलियापुर नहीं गए थे। बदमाश रामलीला मैदान के पास तक देखे गए थे। इसलिए पुलिस ने शहर के सभी मोहल्लों में रहने वाले बदमाशों के घर दबिश दी। तीन बदमाशों...

रामलीला मैदान तक देखे गए थे हत्या के बाद भाग रहे बदमाश
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाMon, 11 Mar 2019 12:33 AM
ऐप पर पढ़ें

किराना दुकान में लूटपाट और नाई को गोली मारकर बदमाश भुलियापुर नहीं गए थे। बदमाश रामलीला मैदान के पास तक देखे गए थे। इसलिए पुलिस ने शहर के सभी मोहल्लों में रहने वाले बदमाशों के घर दबिश दी। तीन बदमाशों को छोड़कर कोई अपने घर पर नहीं मिला।

सदर बाजार में शनिवार रात किराना की दुकान में लूट और अशोक शर्मा को गोली मारकर बदमाश भुलियापुर जाने वाली सड़क पर भागे जरूर लेकिन वे भुलियापुर नहीं गए। कुछ दूर गए फिर गली में मुड़कर वापस प्रयागराज-अयोध्या हाईवे पर आ गए। सूत्रों की मानें तो पुलिस की प्राथमिक पड़ताल में यही पता चला है कि बदमाश रामलीला मैदान तक देखे गए हैं। बदमाशों का रूट जानने के लिए पुलिस शहर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक कर रही है। भीड़ के बीच हुई दुस्साहसिक वारदात से पुलिस बौखला गई और क्राइम ब्रांच, स्पेशल टीम, स्वॉट टीम, नगर कोतवाली व चौकी प्रभारियों की टीम ने एक साथ शहर में रहने वाले सभी बदमाशों के घर दबिश शुरू कर दी। सिटी कस्बा व अजीत नगर में तीन बदमाश अपने घर पर सोते मिले तो उन्हें पकड़कर कोतवाली लाया गया। भुलियापुर व आजाद नगर के कुछ इनामी बदमाशों के करीबियों को भी पकड़कर लाया गया। हालांकि वारदात में शामिल बदमाशों के बारे में कोई सुराग नहीं मिला।

........................................

फरारी काटने वाले बदमाश की तलाश

प्रतापगढ़। घटना के सीसीटीवी फुटेज में खुले चेहरे वाले बदमाश को पुलिस दूसरे जनपद का ऐसा बदमाश मान रही है जो कोई वारदात कर प्रतापगढ़ में अपने साथी अपराधी के घर फरारी काट रहा है। फुटेज से फोटो बनवाकर पुलिस मुखबिरों व सोशल मीडिया के जरिए बदमाशों की पहचान का प्रयास कर रही है।

.......................................

पुराने ग्राहकों में संदिग्ध की खोज

प्रतापगढ़। पुलिस को शक है कि बदमाशों का कोई न कोई साथी अंजनी की किराना की दुकान पर पहले भी आता रहा है। इसलिए पुलिस दुकान के उन पुराने ग्राहकों के बारे में छानबीन कर रही है जो अपराधियों के साथ उठते-बैठते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें