ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडापेट्रोल उड़ेलकर युवक को फूंकने का प्रयास

पेट्रोल उड़ेलकर युवक को फूंकने का प्रयास

दूध लेकर घर लौट रहे युवक को पीटकर आरोपित ने पेट्रोल उड़ेल दिया। जिंदा फूंकने के लिए आरोपित ने माचिस निकाली तो युवक शोर मचाते हुए भागा। ग्रामीणों ने आरोपित को पीटकर पुलिस को सौंप...

पेट्रोल उड़ेलकर युवक को फूंकने का प्रयास
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाWed, 29 Jan 2020 12:43 AM
ऐप पर पढ़ें

दूध लेकर घर लौट रहे युवक को पीटकर आरोपित ने पेट्रोल उड़ेल दिया। जिंदा फूंकने के लिए आरोपित ने माचिस निकाली तो युवक शोर मचाते हुए भागा। ग्रामीणों ने आरोपित को पीटकर पुलिस को सौंप दिया।

लालगंज थाना क्षेत्र के अर्जुनपुर निवासी जीतलाल सरोज का बेटा अर्जुन (22) साप्ताहिक बाजारों में मीट की दुकान लगाता है। मंगलवार दोपहर वह रानीगंज कैथोला बाजार से दूध लेकर बाइक से घर लौट रहा था। गांव के पास पहुंचा तो पीछे से शमीम निवासी रायपुर तिंयाई बाइक लहराते हुए उसके पास से गुजरा। शमीम की बाइक अर्जुन की बाइक में छू गई तो उसने नाराजगी जताई। इस पर शमीम ने अर्जुन को जबरन रोका और पीटने लगा। पीटने के बाद शमीम दौड़कर पास में स्थित पेट्रोल की दुकान पर गया। वहां पेट्रोल से भरा पीपा लेकर आया और आरोप है कि अर्जुन के ऊपर पेट्रोल उड़ेल दिया। उसे माचिस निकालते देख अर्जुन शोर मचाते हुए भाग निकला। यह देख आसपास के लोग दौड़ पड़े और शमीम को पकड़कर पीटने लगे। इसी बीच सूचना पाकर पहुंची पुलिस शमीम व अर्जुन को लालगंज थाने ले गई। लालगंज थाने के एसएसआई अशफाक अहमद ने पेट्रोल डालकर जलाने की घटना से इनकार करते हुए बताया कि शमीम व अर्जुन दोनों मीट की दुकान चलाते हैं। रंजिश में दोनों में मारपीट हुई है। अर्जुन की तहरीर पर शमीम के खिलाफ जानलेवा हमला व एससीएसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें