ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाएटीएम हैक कर रुपये निकालने के आरोप में गिरफ्तार

एटीएम हैक कर रुपये निकालने के आरोप में गिरफ्तार

एटीएम हैक कर ठगी करने के आरोप में कार सवार दो युवकों को पकड़ लिया गया। उनके दो साथी मौका पाकर फरार हो गए। इस दौरान भीड़ ने उनकी कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। युवकों को पृथ्वीगंज चौकी पुलिस के हवाले...

एटीएम हैक कर रुपये निकालने के आरोप में गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाFri, 04 Jan 2019 11:06 PM
ऐप पर पढ़ें

एटीएम हैक कर ठगी करने के आरोप में कार सवार दो युवकों को पकड़ लिया गया। उनके दो साथी मौका पाकर फरार हो गए। इस दौरान भीड़ ने उनकी कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। युवकों को पृथ्वीगंज चौकी पुलिस के हवाले किया गया।

पृथ्वीगंज बाजार स्थित पुलिस चौकी से महज कुछ दूर इंडिया वन एटीएम है। शुक्रवार को दिन में करीब ढाई बजे दुबौली सुखऊ निवासी राजेंद्र प्रसाद का बेटा शुभम एटीएम से रकम निकालने गया था। उसने एटीएम में कार्ड लगाकर पांच हजार रूपये निकालने के लिए सारी औपचारिकताएं पूरी की। मशीन से पांच सौ का एक ही नोट बाहर आया, शेष रुपये नहीं निकले। उसने कैंसिल का बटन दबाया तो नहीं दबा। आरोप है कि इस दौरान एटीएम केबिन के अंदर खड़े दो युवकों ने शुभम को पीछे हटाकर एक और बटन दबाया और उसके खाते से निकले साढ़े चार हजार रुपये लेकर चल दिए। शुभम ने अपने साथी विनोद कुमार के साथ आरोपितों का पीछा किया। आरोपित सड़क पर कार में बैठे दो साथियों के साथ वाहन से भागने का प्रयास करने लगे। शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने आरोपितों को दौड़ाया तो बाजार के चौक पर सामने से ट्रैक्टर आ जाने के कारण आरोपित कार छोड़कर भागने लगे। लोगों ने दौड़ाकर दो युवकों को पकड़ लिया, लेकिन दो साथी भाग निकले। पकड़े गए युवकों ने पूछताछ में अपना नाम प्रभांक शेखर व अमन वर्मा निवासी तरदहा थाना कंधई बताया। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

बीस दिन पूर्व भी लेकर भागे थे रुपये

पट्टी। दाउदपुर निवासी मोतीलाल के बेटे सूरज यादव ने बताया कि दस दिसंबर को वह पृथ्वीगंज बाजार स्थित इंडिया वन एटीएम से पैसा निकालने के लिए गया था। मशीन में कार्ड लगाकर उसने अपनी जरूरत के मुताबिक साढ़े चार हजार रूपये निकाले जाने की सारी औपचारिकताएं पूरी की थी। आरोप है कि उस दौरान केबिन में उसके पीछे खड़े दो लोगों ने हाथ पकड़कर उसे दूर कर दिया था और मशीन से निकले साढे़ चार हजार रुपये अपना बताते हुए लेकर भाग निकले थे। पट्टी के प्रभारी निरीक्षक शिवसागर पांडेय ने बताया कि कंधई थाना क्षेत्र के तरदहा निवासी प्रभांक शेखर, अमन वर्मा तथा दो अज्ञात लोगों के खिलाफ शुभम ने तहरीर दी है। आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें