ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडादरोगाओं व चीता संग बाइक पर निकले एएसपी

दरोगाओं व चीता संग बाइक पर निकले एएसपी

संदिग्ध बदमाशों की तलाशी व पटाखा की दुकानों की चेकिंग के लिए शनिवार को एएसपी ने बाइक सवार पुलिसवालों के साथ पूरे शहर में भ्रमण किया। इस दौरान जुआ खेल रहे लोग एक बाइक छोड़कर भाग गए तो दो संदिग्ध पुलिस...

दरोगाओं व चीता संग बाइक पर निकले एएसपी
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाSat, 27 Oct 2018 11:36 PM
ऐप पर पढ़ें

संदिग्ध बदमाशों की तलाशी व पटाखा की दुकानों की चेकिंग के लिए शनिवार को एएसपी ने बाइक सवार पुलिसवालों के साथ पूरे शहर में भ्रमण किया। इस दौरान जुआ खेल रहे लोग एक बाइक छोड़कर भाग गए तो दो संदिग्ध पुलिस देख अपनी-अपनी बाइक छोड़कर भाग निकले। कुल आठ बाइक कोतवाली ले जाई गई।

नगर कोतवाली के सभी चौकी प्रभारियों व चीता मोबाइल को एएसपी पूर्वी अवनीश मिश्र ने शनिवार दोपहर बॉडी प्रोटेक्टर सहित फुल ड्रेस में पुलिस लाइन बुलाया। करीब 12 बजे एएसपी की अगुवाई में पुलिसवाले बाइक पर पूरे शहर में चेकिंग करने निकल पड़े। पुलिस लाइन से भुलियापुर, बेगमवार्ड, सदर बाजार, चौक घंटाघर, पंजाबी मार्केट सहित शहर की अधिकांश सड़क व गलियों में घूमकर संदिग्ध लोगों की तलाशी ली और पटाखा की दुकानों को चेक किया। एएसपी ने बताया कि बलीपुर में पुलिस का काफिला पहुंचा तो जुआ हो रहा था। जुआ खेल रहे लोग गिरते पड़ते भागे लेकिन एक बाइक मौके पर छूट गई, उसे एएसपी ने नगर कोतवाली भेज दिया। इसके अलावा दो संदिग्ध पुलिस को देख बाइक छोड़कर भाग निकले तो उनकी बाइक भी एएसपी ने नगर कोतवाली भेज दी। जबकि पांच संदिग्ध ऐसे मिले जिनके पास बाइक के कागज नहीं थे। पांचों बाइक पकड़कर कोतवाली भेज दी गई। एएसपी का कहना है कि लावारिस मिली तीन में दो बाइक चोरी की हैं लेकिन शहर कोतवाल रवीन्द्र श्रीवास्तव ने बताया कि कोई बाइक चोरी की नहीं है। बाइक का कागज पास नहीं था इसलिए लोग पुलिस को देख डर गए और बाइक छोड़कर भाग गए थे। जो लोग कागज लेकर कोतवाली आ रहे हैं उनके मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें