ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाएससी-एसटी एक्ट में संशोधन गलत

एससी-एसटी एक्ट में संशोधन गलत

यूपी के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर एक बार फिर बगावती तेवर में दिखे। उन्होंने एससी-एसटी एक्ट संशोधन विधेयक को राज्यसभा में मंजूरी मिलने पर मोदी सरकार को निशाने पर लिया। उन्होंने संशोधन को गलत...

एससी-एसटी एक्ट में संशोधन गलत
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाFri, 10 Aug 2018 11:21 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर एक बार फिर बगावती तेवर में दिखे। उन्होंने एससी-एसटी एक्ट संशोधन विधेयक को राज्यसभा में मंजूरी मिलने पर मोदी सरकार को निशाने पर लिया। उन्होंने संशोधन को गलत ठहराया। राजभर ने कहा कि एक्ट का कुछ लोग गलत इस्तेमाल करते हैं। मामूली सी बात पर एससी-एसटी एक्ट में नाम डाल देते हैं। इससे निर्दोष को भी बेवजह परेशान होना पड़ता है।

प्रतापगढ़ में शुक्रवार को हादी हाल में हुए कार्यक्रम में शामिल होने आए मंत्री ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सुप्रीम कोर्ट का एससी-एसटी एक्ट पर दिया गया फैसला सही था। सरकार से नाराजगी के सवाल पर कहा कि जनता जनप्रतिनिधियों के पास समस्या लेकर जाती है। समस्या का समाधान नहीं होगा तो क्या किया जाएगा। हालांकि उन्होंने अब किसी भी तरह की नाराजगी से इनकार किया।

सीबीआई जांच में सभी होंगे बेनकाब :

कैबिनेट मंत्री ने देवरिया के शेल्टर होम कांड को दुर्भाग्यजनक बताया। कहा कि पिछली सरकारों के समय से यह घिनौना खेल चल रहा था। प्रदेश सरकार ने मामले में सीबीआई जांच के आदेश दिए हैं। सारे आरोपित एक-एक करके बेनकाब होंगे।

कानून व्यवस्स्था में होगा सुधार :

प्रदेश में बढ़ते अपराध पर मंत्री ने कहा कि सरकार और पुलिस की ओर से अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। अब अपराधियों की नींद उड़ चुकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें