ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाकोटेदार के खिलाफ अनियमितता का आरोप

कोटेदार के खिलाफ अनियमितता का आरोप

बाबा बेलखरनाथ धाम ब्लाक के मोलनापुर के दो दर्जन से अधिक ग्रामीणों ने कोटेदार के खिलाफ अंगूठा लगवाकर राशन कम देने व राशन कार्ड बनवाने के नाम पर धनउगाही तथा गालीगलौच व धमकी देने का आरोप लगाया है। मामले...

कोटेदार के खिलाफ अनियमितता का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाFri, 04 Sep 2020 10:46 PM
ऐप पर पढ़ें

बाबा बेलखरनाथ धाम ब्लाक के मोलनापुर के दो दर्जन से अधिक ग्रामीणों ने कोटेदार के खिलाफ अंगूठा लगवाकर राशन कम देने व राशन कार्ड बनवाने के नाम पर धनउगाही तथा धमकी देने का आरोप लगाया है। मामले की शिकायत डीएम से की गई है।

मोलनापुर के इंद्रजीत पांडेय ने श्याम बिहारी, अनिल कुमार, इंद्रजीत, कमला देवी, राकेश गौतम, निर्मला देवी, केवला देवी, ऊषा, लक्ष्मी, दयाराम मिश्र, बेबी पांडेय, सुरेश चंद शर्मा, मनोज, रामअवतार, सुनीता सहित दो दर्जन से अधिक ग्रामीणों के हस्ताक्षर वाला शिकायती प्रार्थना पत्र डीएम को देकर आरोप लगाया है कि गांव के कोटेदार शिव नारायण पांडेय राशन कार्ड धारकों से अंगूठा लगवा कर कम राशन देने के साथ ही राशन कार्ड बनवाने के नाम पर धन उगाही करता है। विरोध करने पर कोटेदार का बेटा गाली-गलौच करते हुए राशन कार्ड कटवाने की धमकी देता है। ग्रामीणों ने मामले की जांच कराकर कोटेदार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें