ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडातमंचा सटा बाइक व नकदी लूटी

तमंचा सटा बाइक व नकदी लूटी

बाइक से घर जा रहे युवक को बाइक सवार दो बदमाशों ने तमंचा सटाकर रोक लिया। बदमाशों ने बाइक व मोबाइल फोन के साथ नकदी लूटी और भाग निकले। युवक ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी...

तमंचा सटा बाइक व नकदी लूटी
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाTue, 29 May 2018 11:48 PM
ऐप पर पढ़ें

बाइक से घर जा रहे युवक को बाइक सवार दो बदमाशों ने तमंचा सटाकर रोक लिया। बदमाशों ने बाइक व मोबाइल फोन के साथ नकदी लूटी और भाग निकले। युवक ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है।

जेठवारा थाना क्षेत्र के सिंधौर निवासी मुकुंद वर्मा सोमवार शाम पहाड़पुर में भंडारे में बाबा जगन्नाथ को लेकर गया था। रात में करीब 10 बजे वह घर जा रहा था। मठिया गांव के पहले ही बाग में बाइक सवार दो बदमाश आए और तमंचा सटाकर उसे रोक लिया। बदमाशों ने बाइक व मोबाइल फोन के साथ 11 सौ रुपये, लाइसेंस व अन्य कागज लूटे और भाग निकले। सूचना पाकर रात में ही पुलिस मौके पर पहुंची। पीड़ित ने दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। जेठवारा एसओ मनीष कुमार का कहना है कि तहरीर मिली है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

मोबाइल छीनने का आरोप : प्रतापगढ़। विवेक नगर निवासी ऋषभ श्रीवास्तव ने नगर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर अज्ञात लोगों पर मोबाइल फोन छीनने का आरोप लगाया है। ऋषभ के अनुसार मंगलवार सुबह वह बलीपुर स्थित जिम से घर जा रहा था। मोहल्ले के पास नकाबपोश बाइक सवारों ने उसका मोबाइल फोन छीन लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें